भूपेश बघेल का ट्वीट-मूणत जनता को भी बताए,कहाँ से आ रही सेक्स सीडी,CM ने लिखा-अविश्वास प्रस्ताव कॉंग्रेस का ढोंग

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।सेक्स सीडी मामले मे विधानसभा मे दिये राजेश मूणत के बयान पर पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ट्वीट किया है।शनिवार को किए अपने ट्वीट मे भूपेश बघेल ने लिखा है कि राजेश मूणत अपनी कथित सीडी के मामले में विधानसभा में भावुक तो हुए लेकिन उन्होंने एक महत्वपूर्ण बयान भी दिया कि उन्हें पता है कि सीडी कहां से आई रही है और इसके पीछे कौन लोग हैं. उन्हें चाहिए कि वे जनता को भी बताएं कि इसके पीछे कौन लोग हैं और सेक्स सीडी कहां से आ रही है?उन्हें सीबीआई को भी यह जानकारी देनी चाहिए और शपथ पूर्वक अदालत में भी बयान दर्ज करवाना चाहिए. वे न केवल बहुत से घर परिवार को बचाएंगे बल्कि छत्तीसगढ़ का भी भला करेंगे यदि वे सेक्स सीडी के रैकेट का भंडाफोड़ करते हैं.उनका भावुक होना स्वाभाविक है लेकिन यह समय ज़िम्मेदारी निभाने का भी है. छत्तीसगढ़ को एक आपराधिक गिरोह से मुक्त करवाकर वे छत्तीसगढ़ का कर्ज़ ही चुकाएंगे ।

वही सीएम डॉ रमन सिंह ने भी ट्वीट कर काँग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस प्रदेशवासियों को गुमराह करने के लिए नये – नये तरीके आज़माती रहती है। विधानसभा में राज्य सरकार के विरुद्ध में लाया गया अविश्वास प्रस्ताव भी उनके ढ़ोंग का ही एक हिस्सा है। अविश्वास प्रस्ताव के गिरने के साथ ही जनता के भरोसे और विश्वास की जीत हुई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close