BJP सांसद के तीखे सुर,आगामी चुनावों में 90 फीसदी सीटों पर हार जाएगी पार्टी

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।हरियाणा के कुरुक्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद राज कुमार सैनी ने एक बार फिर अपनी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बीजेपी 90 फीसदी सीटें हार जाएगी।राज कुमार सैनी ने कहा कि बीजेपी के पास न कोई ‘इरादा’ है और न ही ‘सही नीतियां’ हैं।फरीदाबाद के तिगांओं गांव में ‘लोकतंत्र बचाओ’ रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बाते कहीं। बता दें कि पिछले कुछ समय से वे लगातार बीजेपी की आलोचना कर रहे हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने कहा, ‘बीजेपी के पास न ही कोई नीतियां हैं और न ही सही इरादा है। आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में पार्टी के टिकट पर लड़ने वाले 90 फीसदी लोग हारेंगे।’

इसके अलावा सैनी ने भारतीय राष्ट्रीय लोक दल पर भी निशाना साधा और कहा कि यह ऐसी पार्टी है जिसके नेताओं पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं और वह सत्ता में आना चाहती है।उन्होंने कहा कि बेरोजगारी की समस्या भाषण देने से हल नहीं की जा सकती है। इसके लिए जमीनी स्तर पर काम करना पड़ेगा।

बीजेपी सांसद ने गरीबों के मुद्दों को उठाने का भरोसा दिया है। पिछले कुछ समय से अपनी ही पार्टी की आलोचना करने के कारण वे काफी खबरों में रह चुके हैं।बता दें कि हाल ही में उन्होंने एक रैली के दौरान बीजेपी के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ने की भी घोषणा कर दी थी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close