शराब के अवैध भंडारण और बिक्री पाये जाने पर होगी सख्त कार्रवाई,संभागायुक्त ने अधिकारियों को दिये निर्देश

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।संभागीय कमिश्नर टीसी महावर ने गुरुवार को आबकारी विभाग के अधिकारियों की संभागीय समीक्षा बैठक ली। बैठक में कमिश्नर ने निर्देश दिये कि कहीं पर भी अवैध शराब की बिक्री नहीं होनी चाहिये।पड़ोसी राज्यों से सटे जिलों के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य के बाहर की शराब की बिक्री होते पायी गयी तो सख्त कार्रवाई होगी।कमिश्नर ने आबकारी विभाग के आय-व्यय एवं खपत की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय आबकारी विभाग को विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है। शराब के अवैध भंडारण न होने पाए साथ ही जहां पर भी शिकायत मिले वहां सख्त कार्रवाई करें। बैठक में कमिश्नर को जानकारी दी गई कि बिलासपुर संभाग में विगत माह में अवैध शराब धारण एवं विक्रय के कुल 66 प्रकरण दर्ज किये गये हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वहीं पिछले माह में 219 प्रगामी प्रकरण दर्ज किये गये हैं। इसी प्रकार सार्वजनिक स्थानों पर मदिरापान करने के बिलासपुर संभाग में विगत वर्ष 117 प्रकरण दर्ज किये गए हैं। टीसी महावर ने कहा कि शराब के अवैध भंडारण, बिक्री और सार्वजनिक स्थान पर मदिरापान के प्रकरणों पर सख्त कार्रवाई की जाए। बैठक में संभाग के सभी जिलों के आबकारी अधिकारी उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close