VIDEO:जब SP के तबादले की खबर सुनकर सड़क पर उतरे लोग,रो-रोकर कहा-मत जाइए सर

Shri Mi
2 Min Read

sp, dewas,transfer,mp,newsभोपाल-सोशल मीडिया मे इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो के बारे मे हम आपको बताने जा रहे है।लोग अक्सर भ्रष्टाचार को लेकर पुलिस का विरोध करते हैं, उनपर कई तरह के आरोप लगाते हैं. पर छिंदवाड़ा के एसपी गौरव तिवारी का देवास ट्रांसफर होने पर छिंदवाडा शहर मानो उदास हो गया. लोग उन्हें शहर का सिंघम मानते रहे हैं. लोगों को जैसे ही उनके ट्रांस्फर के बारे में पता लगा वे एसपी साहब के दफ्तर पहुंच गए और फूटकर रोने लगे.बीते 30 जून को मध्यप्रदेश गृह विभाग ने गौरव तिवारी का ट्रांस्फर कर दिया था. उनका ट्रांस्फर लेटर आते ही वे कार्यमुक्त हो गए. गौरव तिवारी से मिलने पहुंचे लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोगों का प्यार देखकर एसपी साहब भी काफी भाविक हो गए. देवास ट्रांसफर के सात दिन बाद ही तिवारी का ट्रांस्फर रतलाम कर दिया गया.

Join Our WhatsApp Group Join Now

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. लोग इसपर बेहतरीन प्रतिक्रियाएं दे रहे है. इसके 25 हजार व्यूज हो चुके हैं. लोगों के दिल में एसपी के लिए इतना प्यार बताता है  कि वह उनके कामों का नतीजा है. यानि उन्होंने शहर में बेहतरी के लिए जो कुछ भी किया उसे न सिर्फ लोगों ने समजा बल्कि उसके बदले उन्हें प्यार भी दिया. यही वजह है कि कोई भी उनके ट्रांस्फर से खुश नहीं हैं.

https://www.facebook.com/GouravtiwariSP/videos/187885198552704/

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close