Ind vs Eng दूसरा वनडे,इंग्लैंड ने भारत को दिया 323 रनों का लक्ष्य

Shri Mi

नईदिल्ली। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर खेले जा रहे तीन एक दिवसीय मैचों की श्रंखला के दूसरे मैच में शनिवार को भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।भारत के सामने इंग्लैंड ने 323 रनो का लक्ष्य रखा है।टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 322 रन बनाए और टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 323 रनों का टारगेट रखा. इंग्लैंड की तरफ से जो रूट ने अपने वनडे करियर का 12वां शतक जड़ते हुए 116 गेंदों में 113 रनों की पारी खेली. इसके अलावा डेविड विली ने अंत में 31 गेंदों में 50 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. टीम इंडिया के लिए कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए.

Join Our WhatsApp Group Join Now

भारत श्रंखला में 1-0 की बढ़त ले चुका है और आज वह श्रंखला जीतना चाहेगा। वहीं इंग्लैंड की कोशिश इस मैच को जीतकर श्रंखला में वापसी करने की होगी। भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी एक दिवसीय में अपने 10000 रन पूरे करने से 33 रन दूर हैं और इस मैच में यह उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। वहीं कुलदीप यादव एक दिवसीय में 50 विकेट पूरे करने से पांच विकेट दूर हैं। दोनों टीमें इस मैच में बिना किसी बदलाव के उतर रही हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close