काशी में आधी रात को सड़कों पर निकले पीएम, लोगों ने लगाए मोदी मोदी के नारे

Shri Mi
2 Min Read

काशी।उत्तर प्रदेश के दो दिनों के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार रात अपने संसदीय क्षेत्र का जायजा लेने के लिए सड़कों पर निकले। इस दौरान उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सूबे के कई आला अधिकारी मौजूद थे।जैसे ही लोगों को इस बात की खबर लगी कि उनके सासंद और देश के पीएम जमीनी क्षेत्र का जायजा लेने के लिए निकले हैं भारी संख्या में लोग उनकी एक झलक पाने के लिए सड़कों के किनारे खड़े हो गए।सड़क किनारे खड़े लोग मोदी मोदी के नारे भी लगा रहे थे और उनका अभिवादन कर रहे थे जिसके बाद पीएम मोदी ने गाड़ी के अंदर से ही हाथ हिलाकर सड़क किनारे मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

इससे पहले राज्य के आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया और वहां मौजूद एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया।मोदी ने तीन तलाक का ज़िक्र करते हुए कहा, ‘इस मुद्दे पर सभी पार्टियों के रवैये ने उनकी पोल खोल दी है। एक तरफ केंद्र सरकार महिलाओं के जीवन को आसान बनाने का प्रयास कर रही है, वहीं ये सभी पर्टियां महिलाओं और विशेष रूप से मुस्लिम महिलाओं के जीवन को संकट में डाल रही हैं।”तीन तलाक’ को लेकर विरोधी दलों को निशाने पर लेते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि लाखों करोडों मुस्लिम बहन बेटियों की हमेशा से मांग थी कि तीन तलाक बंद कराया जाए और दुनिया के इस्लामिक राष्ट्रों में भी तीन तलाक की प्रथा पर रोक लगी हुई है।

TAGGED: , , ,
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close