प्रिया गोल्ड के सम्मेलन में श्रेष्ठ वक्तव्य के लिए तखतपुर के टेकचंद कारड़ा का सम्मान

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।प्रिया गोल्ड कम्पनी ने रायपुर होटल कोटियार्ड में छत्तीसगढ़ के सुपर स्टाकिस्ट और वितरकों का सम्मेलन हुआ ।जिसमें प्रिया गोल्ड के चेयरमेन शेखर अग्रवाल ने कहा कि देश में हर कम्पनी अपने उत्पाद को बेचने की होड़ में है । पर हमारी कम्पनी ने उत्पाद बिक्री के साथ स्वास्थ्य का भी ख्याल रखा है । आज कम्पनी एक नये मुकाम को हासिल कर रही है और हमें आगे इस कम्पनी की सेवाओं में वृद्धि करके अपने परिवार की सदस्यों की साख को मजबूत करना चाहती है।प्रिया गोल्ड कम्पनी के हुए सम्मेलन में माकेटिंग मैनेजर जैलखानी  ने कहा कि हमको पूरी ईमानदारी के साथ अपने कार्य क्षेत्र में कम्पनी के उत्पाद को लेकर गंभीर रहना चाहिए। सूर्या  ने कम्पनी के चार नये उत्पाद का उद्घाटन  किया और इन सभी उत्पाद की जानकारी दी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कार्यक्रम के अगले चरण में छत्तीसगढ़ से आए सुपर स्टाकिस्ट और वितरकों को प्रतिक चिंह और लक्ष्य पूर्ति पर मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया ।कार्यक्रम में श्रेष्ठ वक्तव्य देने पर तखतपुर के वितरक टेकचंद कारड़ा को मंच पर बुलाकर सम्मानित किया गया। श्री कारड़ा ने कहा कि यह पहली कम्पनी है जो क्वालिटी और क्वांटिटी पर विशेष ख्याल रखती है कार्यक्रम का संचालन आरएसएम महेश सिंह एवं आभार प्रदर्शन त्रिलोचन सुतर ने किया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्रिया गोल्ड के वितरक शामिल हुए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close