नाबालिग बच्ची से अनाचार,इंसाफ के लिए भटक रहा परिवार

Shri Mi
3 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारडा)।नाबालिग से अनाचार के एक महिने बाद भी प्रार्थीयां और उसका पिता अपराध पंजीबद्ध करने के लिए थाने और अधिकारीयों का चक्कर काट रहा है लोक लाज के भय से नाबालिग बच्चीं ने स्कूल जाना बंद कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तखतपुर नगर के चुलघट रोड निवासी 14 वर्षीय नाबालिग बच्चीं 12 जून 2018 को घर से घुमने निकली हुई थी घर में वापस रात तक नही आने पर उसके विषय में आसपास सलेहियों के पास रिश्तेदारों के पास खोजबिन की गई पता नही चलने पर मां ने इसकी शिकायत 18 जून को तखतपुर थाने में की थी जिसके बाद पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला फुसलाकर ले जाने का मामला भादवि की धारा 363 कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी थी अपराध पंजीबद्ध होने के बाद 20 जून को एक परिवार द्वारा बच्चीं को सरकण्डा थाना बिलासपुर में छोड़ा गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जहंा बच्चीं को तखतपुर लाया गया और परिजनों को सुपूर्द किया गया बच्चीं ने अपने माता पिता को बताया था कि उसे अनिल तिवारी उम्र 25 वर्ष निवासी जबड़ापारा बिलासपुर लडक़ा बहला फुसलाकर शादी का झांसा देकर जम्मु कश्मीर की तरफ भगाकर ले गया था और वहां कुछ दिनों तक उसके साथ शारिरीक संबंध बनाया मना करने पर उसके साथ मारपीट करता था और उससे कहता था कि अगर किसी को बतायी तो जान से मार दूंगा।

जिसके चलते बच्चीं काफी डरी सहमी सी रहती थी और वह घर में गुमसुम रहने लगी मां ने कहा कि बच्चीं बहुत परेशान रहती है और स्कूल भी नही जा रही है इसके बाद पिता ने इसकी सूचना तखतपुर थाने में दी और मामले में अनाचार करने वाले युवक के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की।

जिसकी शिकायत उसने एसपी बिलासपुर को भी की थी पर परिवार को अब तक न्याय नही मिल पाया है और 25 दिन बाद भी पालक पीडि़ता के साथ न्याय पाने के लिए भटक रहे है।
अपहरण में भी नही हुई गिरफ्तारी-जिस नाबालिग लडक़ी को पालक बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने की बात कह रही है उस मामले में पुलिस ने 18 जून को अपराध क्रमांक 212/2018 में अज्ञात युवक के विरूद्ध 363 का मामला कायम किया था पर पुलिस ने अभी तक बच्चीं को भगाकर ले जाने वालेे इस युवक को 363 की धारा में भी घटना के 25 दिन बाद भी गिरफ्तार नही किया है और परिजन भटक रहे है।

इस संबध में एडिशनल SP ग्रामीण अर्चना झा ने कहा कि
पालकों से मोबाईल पर नाबालिग के साथ अनाचार की शिकायत प्राप्त हुई है जांच कर पीडि़ता को न्याय दिलाया जाएगा और आरोपी के विरूद्ध कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close