आम आदमी पार्टी में बगावत,सह संयोजक के खिलाफ 16 नेताओं का पद से इस्तीफा

Shri Mi
2 Min Read

office of profit,case,aap,leader,ashutosh,alashesm,narendra modi,delhi,high court,decisionनईदिल्ली।पंजाब में आम आदमी पार्टी की मुसीबतें एक बार फिर बढ़ गई हैं. सह सयोंजक बलबीर सिहं की तैनाती से नाराज पार्टी से 16 नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है. आम आदमी पार्टी में बगावत के बाद पंजाब में एक बार फिर राजनीति गरम हो गई है. इन नेताओं ने आरोप लगाया कि डा. बलबीर सिंह तानशाह हैं. उन्होंने कहा कि वह सिर्फ अपनी मर्जी के साथ फैसला करते हैं. इनकी तैनाती के बाद कई गलत फैसले लिए हैं.

Join Our WhatsApp Group Join Now

पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के 16 नेताओं के इस्तीफे के बाद इन सभी ने मनीष सिसोदिया को पत्र भी लिखा और बलबीर सिंह की तैनाती का विरोध जताया. इन नेताओं का कहना है कि डॉ बलबीर ने शाहकोट गौण दुहना के बारे में भी गलत फैसला लिया था, इनके द्वारा लिए गए इस गलत फैसले की वजह से पार्टी को हार मिली थी. इसी प्रकार डॉ बलबीर सिंह ने पटियाला देहाती जिला प्रधान ज्ञान सिंह मूंगो को बिना किसी कारण बताए हटाया था.डॉ बलबीर सिंह के ये फैसले तानाशाही है. इन फैसलों की वजह से पार्टी को नुकसान हुआ है. मनीष सिसोदिया को लिखे गए पत्र में लिखा गया है कि डॉ. बलबीर सिंह ने निजी हितों के लिए पटियाला देहाती जिला प्रधान ज्ञान सिंह मूंगो को हटाया था और उनकी जगह एक ऐसे व्यक्ति को पद पर बैठा दिया है, जो पार्टी के लिए हितकारी नहीं है. इस शख्स ने 2017 में पार्टी का खुलेआम विरोध किया था.

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close