भाजपा नेत्री ड्रायवर की हत्या

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

1408015_BILASPUR_HATYA_AASHNKA_VISUVAL 001बिलासपुर… बिलासपुर से लगे ग्राम पांड़ मे एक युवक की स्कूल किनारे लाश मिलने से सनसनी फैल गयी । मृतक की  लाश को उसके पिता रवि कौशिक ने सबसे पहले देखा।  जब वह सुबह दिशा मैदान के लिए जा रहा था । युवक के आखो के पास से खून निकलने के निशान है । जिससे परिजन हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे है ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      ह्त्या की शंका को देखते हुए पूरा गांव घटना स्थल पर पहुच गया । परिजनों ने  मामले की जानकारी चकरभाठा थाने को दी । हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने पंचनामा के बाद  शव को पोस्टमार्टम के लिए चकरभाठा के चिकित्सालय भेजा है । परिजनो की माने तो धमेन्द्र कुमार कौशिक शाम को घर आया और तालाब से लौटकर खाना खाने की बात कह कर निकला था । रात भर घर नही पहुचा । धमेन्द्र पेशे से ड्रायवर है और नशे का आदि भी । मिली जानकारी के अनुसार धमेन्द्र भाजपा नेत्री हर्षिता पाण्डे की गाडी चलाया करता था। पिछले एक सप्ताह से काम पर नही जा रहा था ।

                   बहरहाल मामले मे चकरभाठा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है । धमेन्द्र कौशिक की हत्या हुई है या उसकी मौत का कारण कुछ और है पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट होगा।  फिलहाल पुलिस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है।

close