भारतीय टीम की हार पर बोले सौरव गांगुली,टीम को दे डाली वर्ल्ड कप जीतने के लिए ये सलाह

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली टीम इंडिया की हार के बाद बहुत निराश हार और क्रोधित हैं. वह टीम मैनेजमेंट के कुछ फैसले से हैरान हैं और कहा कि अगर भारतीय टीम 2019 के विश्व कप के बारे में गंभीरता से सोच रही है तो उसे अब अधिक प्रयोग करने से बचना होगा. उन्होंने खासकर केएल राहुल पर हो रहे प्रयोगों पर सवाल खड़े किए और कहा कि मैं आंख मूंद कर भी देखूं तो केएल राहुल मुझे टीम इंडिया के लिए बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे है.उन्होंने कहा कि अच्छे फॉर्म के बावजूद भी उन्हें अंतिम वन डे में मौका नहीं दिया गया. गांगुली ने आजिंक्य रहाणे को वन डे टीम में ना शामिल किए जाने को भारतीय टीम की बड़ी भूल बताई. गांगुली ने कहा कि भारतीय टीम अपने टॉप-3 रोहित, शिखर और कोहली पर खासा निर्भर है. अगर ये तीनों फेल हो जाते हैं तो पूरी की पूरी टीम ही लड़खड़ा जाती है. इसलिए भारतीय टीम को मध्यक्रम में ऐसे बल्लेबाज की जरूरत है जिस पर भरोसा जताया जा सके.

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को इस दौरे पर रैना की बजाय रहाणे पर भरोसा जताना चाहिए था.गांगुली ने रैना को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर भी सवाल उठाया. इसके अलावा गांगुली ने धोनी की बैटिंग अप्रोच पर भी सवाल किया और कहा कि अगर धोनी को 2019 विश्व कप मे खेलना है तो उन्हे इस अप्रोच में बदलाव लाना होगा. उन्होंने कहा कि अगर धोनी अपने बल्लेबाजी के तरीके में बदलाव नहीं करते हैं, तो कार्तिक उनकी जगह पर एक अच्छे विकल्प हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close