कम्प्यूटर ऑपरेटर और करारोपण अधिकारी कर्मचारियों के हड़ताल से जनपद पंचायत का कामकाज ठप

Shri Mi
2 Min Read

लोरमी(योगेश मौर्य)।लोरमी जनपद कार्यालय में पिछले 9 दिनों से कामकाज ठप पड़ा हुआ है जिसके कारण जनपद में काम कराने आने वाले लोगो को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है यहां आने वाले आम जनता के साथ साथ जनप्रतिनिधियो को भी परेशानी उठानी पड़ रही है। लोरमी जनपद क्षेत्र के 133 पंचायत आते है जहाँ होने वाले की कार्यो की जानकारी जनपद कार्यालय में पदस्थ कम्प्यूटर ऑपरेटरो से मिलती है जनपद कार्यालय में मनरेगा, प्रधानमंत्री आवास सहित स्वछ भारत मिशन विभाग के करीब 50 कर्मचारीयों के हड़ताल में चले जाने के कारण इस तरह की समस्या उतपन्न हो रही है। लोरमी जनपद कार्यालय में सबसे ज्यादा कार्य प्रभावित मनरेगा विभाग में हो रहा यहां पदस्थ करीब 30 कर्मचारी जो की कम्प्यूटर ऑपरेटर और करारोपण अधिकारी के रूप में कार्यरत है। जिनके हड़ताल में चले जाने से मनरेगा विभाग में काम कराने आने वाले ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बतां दे की संविदा और दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी अपनी नियमतिकरण की मांग को लेकर पिछले 9 दिनों से हड़ताल में है इनके हड़ताल में चले जाने के कारण जनपद कार्यालय का अधिकतर काम ठप पड़ गया है जिससे आमजनों को परेशानी हो रही है लेकिन शासन स्तर से अभी तक इनकी मांगो को लेकर कोई खास रूचि नही दिख रही है जिसके कारण इनके हड़ताल से वापस आने के समय सीमा निश्चित नही है वहीं जब तक ये सभी कर्मचारी अपने काम में वापस नही लौटते तब तक यही स्थिति बनी रहेगी। वहीं जनपद में आये ग्रामीणों का भी कहना है कि जनपद के कर्मचारियों के हड़ताल में चले जाने के कारण हमारा कोई काम नही हो पा रहा है हमे खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close