सरकार बच्चो की जिन्दगी के साथ कर रही खिलवाड़,शैलेष पाण्डेय बोले-डायरिया से लड़ने प्रशासन की कोई तैयारी नही

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता शैलेष पाण्डेय ने कहा है कि स्कूल मे बच्चे पढ्ने जाते है और अपना भविष्य बनाने के लिये अपने माँ बाप से दूर हॉस्टल मे रह कर पढाई करते है सरकार उन बच्चो के भविष्य बनाना तो दूर उन्के स्वास्थ्य का भी खयाल नही रख पा रही है डायरिया एक खतरनाक बीमारी है जो दूषित पानी से भी होती है स्कूल मे साफ पानी पीने का प्रबन्ध नही होना एक बडा सवाल है सरकार की जिम्मेदारियों के उपर कि किस तरह स्कूलौ मे बच्चो के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हौ रहा है अभी पूरे शहर मे पृदुशित पानी से येह बीमारी फैली हुई है और कोई ध्यान नही दिया जा रहा है हॉस्पिटल मे भी बहुत अच्छी कोई सुविधाये नही है जहां से इस समस्या से उभरा जा सके। सरकार बस अपने विकास का ढोल पीट रही है लेकिन लोगो की जिन्दगी के साथ कोई सरोकार नही रह गया है। येह हाल नवोदय विद्यालय का है तो बाकि स्कूल का क्या हाल होगा येह एक गम्भीर विषय है।

जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग और स्कूल विभाग को सार्थक कदम उठाना चाहिये ताकि बच्चो की जिन्दगी के साथ खिलवाड़ न हो और बाकि स्कूल मे भी पानी की जांच करवाना चाहिये और शहर मे भी व्यापक प्रबन्ध होने चाहिये ताकि लोग बीमार न हो।सरकार का आपदा प्रबन्धन फैल है और पेहले से भी कोई तैयारी नही किया जाता है जिसका परिणाम एसी गम्भीर समस्या आती है सरकार केवल वोट की राजनीति के लिये केवल कार्य कर रही है जनता अब किसके भरोसे रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close