केजरीवाल की टीम करेगी चुनाव संचालन…गोपाल सिखाएंगे कैम्पेन का हुनर…प्रशिक्षण शिविर में होंगे शामिल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय 26 जुलाई से पांच दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे। गोपाल राय की अगुवाई में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की चंपारण में तीन दिवसीय शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में गोपाल राय सभी प्रत्याशियों के साथ चुनाव संचालक मंडल और समितियों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। डोर टू डोर कैंपेन का हुनर भी सिखाया जाएगा। यह बातें बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी जसबीर सिंह ने दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     बिल्हा विधानसभा आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंह ने बताया कि दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय 26 जुलाई से पांच दिनों तक छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे। चंपारण में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय बदलबो छत्तीसगढ़ प्रशिक्षण शिविर में शिरकत करेंगे। इस दौरान विशेषज्ञों की टीम प्रदेश के सभी विधानसभा प्रत्याशी चुनाव संचालकों, समेत सभी समितियों के लोगों को चुनावी प्रशिक्षण दिया जाएगा। चुनाव को सुचारू रूप से संचालन करने पांच सौ प्रवक्ताओं की टीम तैयार की जाएगी। साथ प्रत्य़ाशियों और कार्यकर्ताओं को डोर टू डोर कैंपेन का हुनर भी सिखाया जाएगा।

                           जसबीर सिंह ने दावा किया कि पिछले दो महीनों से जनता से प्रत्याशियों का सीधा संवाद हो रहा है। धरना प्रदर्शन और विभिन्न माध्यमों से लोगों की समस्याओं को शासन के सामने गंभीरता से उठाया जा रहा है। आम आदमी पार्टी की ताकत लगातार बढ़ने से सरकार बेचैन है। सरकार का जनाधार लगातार गिर रहा है। सरकारी मशीनरी लगातार आप कार्यकर्ताओं को झूठे मामले में फंसाकर परेशान कर रही है। जिसका उदाहरण रायपुर में प्रधानमंत्री के प्रवास के दौरान देखने को मिला है। 11 आप नेताओं को विभिन्न संगीन धाराओं में 15 दिनों तक केन्द्रीय जेल में रखा गया।

                             जसबीर ने बताया कि छत्तीसगढ़ में दिल्ली की तर्ज पर चुनाव अभियान का संचालन किया जाएगा। दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री के सलाहकार राकेश सिन्हा और सुरेश कुठैत की टीम प्रदेश में चुनाव संचालन करेंगे। राज्य कार्यालय में अलग से वार रूम बनाया जाएगा। वार रूम से प्रदेश के सभी विधानसभा की गतिविधियों पर नजर रखा जाएगा।

close