गैंगस्टर अबू सलेम ने ‘संजू’ के निर्माताओं को भेजा कानूनी नोटिस,15 दिन का दिया अल्टीमेटम

नई दिल्ली-गैंगस्टर अबू सलेम ने ‘संजू’ फिल्म के निर्माता को क़ानूनी नोटिस जारी किया है। अबू सलेम का कहना है कि इस फिल्म में उसके बारे में जो भी जानकारी दी गई है वो ग़लत है। इसलिए निर्माता उन्हें माफीनामा भेजें।उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता अगर 15 दिनों के अंदर ऐसा नहीं करते हैं तो उनके ख़िलाफ़ मानहानि का केस किया जाएगा। इस फिल्म में संजय दत्त को अबु सलेम से मिलते और बंदूक लेते दिखाया गया है। अबू सलेम का कहना है कि उसकी संजय दत्त से कभी मुलाक़ात नहीं हुई थी। इतना ही नहीं उसने बंदूक सप्लाई का काम कभी नहीं किया है।

संजय दत्त पर बनी बयोपिक ‘संजू’ का बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार प्रदर्शन जारी है। फिल्म ने 300 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है। 29 जून को रिलीज़ हुई ‘संजू’ ने एक महीने में 333 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमा लिया है।

इस फिल्म की कमाई के आंकड़ों की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने दी।

‘संजू’ ने ‘3 इडियट’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ने एक हफ्ते में 202.47 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, सोनम कपूर और दीया मिर्जा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

बता दें कि राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘संजू’ विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित है। यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है जिसमें रणबीर कपूर ने मुख्य किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *