बिलासपुर का फिर बढ़ा सम्मान…एसईसीएल को बेस्ट मिनी रत्न अवार्ड…कर्मचारियों ने जताई खुशी

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

बिलासपुर—एसईसीएल ने एक बार फिर बिलासपुर के साथ छत्तीसगढ़ और देश को गौरवान्वित किया है। नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान एसईसीएल को बेस्ट मिनी रत्न कम्पनी अवार्ड  से नवाजा गया है। इस दौरान देश की नामचीन कम्पनियों के प्रतिनिधि भी मौजूद थे। कम्पनी की उपलब्धी पर आलाधिकारियों ने सभी मातहत कर्मचारियों को बधाई दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                   जानकारी के अनसुार डून और ब्राडस्ट्रीट के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित नई दिल्ली में पुरस्कार समारोह के दौरान एसईसीएल को सम्मानित किया गया है।  खनन और समन्वेषण श्रेणी में एसईसीएल को ‘‘बेस्ट मिनी रत्न कंपनी का अवार्ड दिया गया है। एसईसीएल को यह अवार्ड चेरमैन, बिबेक देबराॅय, प्रधानमंत्री की आर्थिक सलाहकर काउंसिल, सदस्य नीती आयोग के हाथों मिला है।

              एसईसीएल की तरफ से निदेशक कार्मिक डाॅ.आर. एस. झा. ने पुरस्कार ग्रहण किया। समारोह का भव्य आयोजन होटल ललित, नई दिल्ली में किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में काॅपोरेट जगत के प्रतिनीधी मौजूद थे।

            मिनी रत्न अवार्ड हासिल होने के बाद एसईसीएल सी.एम.डी. ए. पी. पन्डा और सभी निर्देशकों ने खुशी जाहिर की है। साथ ही सम्मान के लिए एसईसीएल के सभी कर्मचारियों को शुभाकामनाएं भी दी है।

close