हेलमेट पहनने पर पुलिस ने दिया गुलाब का फूल, पति-पत्नी के बीच हो गया झगड़ा

Shri Mi
3 Min Read

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस का हेलमेट जागरूकता अभियान पति-पत्नी के बीच झगड़े की वजह बन गया. सुरक्षित सफर के हेलमेट पहनने के बदले यूपी पुलिस लोगों को गुलाब का फूल दे रही है. यही गुलाब का फूल एक जोड़े के बीच झगड़े की वजह भी बना. दरअसल हेलमेट लगाकर चलने के लिए सिंकदरबाग चौराहे पर शनिवार के दिन पुलिस ने एक शख्स को गुलाब का फूल भेंट किया. इसके बाद जब ये शख्स अपने घर पहुंचा तो पत्नी गुलाब का फूल देखकर बिदक गई. पति के समझाने पर भी पत्नी नहीं मानी.यूपी पुलिस के सब-इंस्पेक्टर प्रेम शंकर शाही ने इस मामले को अपनी फेसबुक वॉल पर भी शेयर किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि हफ्ते भर पहले एक सज्जन को हेलमेट पहनने के लिए गुलाब का फूल देकर पुरस्कृत किया गया था. लेकिन उनकी पत्नी ने ये मानने से इनकार कर दिया कि उसके पति को गुलाब का फूल किसी पुलिसवाले ने दिया है. पत्नी को शक हुआ कि उसके पति का चक्कर किसी और के साथ चल रहा है.
यूपी पुलिस के सब-इंस्पेक्टर प्रेम शंकर शाही ने इस मामले को अपनी फेसबुक वॉल पर भी शेयर किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि हफ्ते भर पहले एक सज्जन को हेलमेट पहनने के लिए गुलाब का फूल देकर पुरस्कृत किया गया था. लेकिन उनकी पत्नी ने ये मानने से इनकार कर दिया कि उसके पति को गुलाब का फूल किसी पुलिसवाले ने दिया है. पत्नी को शक हुआ कि उसके पति का चक्कर किसी और के साथ चल रहा है.

मैं बार-बार बताता रहा कि ट्रैफिक पुलिस वाले हेलमेट लगाकर चलने के कारण दिए लेकिन वह मानने को तैयार नहीं कि पुलिस वाले फूल दे सकते हैं और पूरी रात हमलोगों की लड़ाई होती रही, मेरी पूरी रात काली हो गई. कल की फोटो के साथ आज फिर गुलाब का फूल देते हुए फोटो भी दी, शायद आज इनकी रात नही काली होगी.

यहां पढ़िए ट्रैफिक सब-इंस्पेटर प्रेम शंकर शाही का पोस्ट:

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close