शिक्षाकर्मी संविलयन: वेतन देयक जमा न होने पर शो कॉज नोटिस जारी

Shri Mi
2 Min Read

अम्बिकापुर।कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी अंबिकापुर की ओर से सभी विकासखंड शिक्षा अधिकारी प्राचार्य लखनपुर व सीतापुर को छोड़कर आहरण संवितरण अधिकारी सरगुजा को पत्र जारी किया गया है जिस में संविलियन होने वाले शिक्षकों का जुलाई 2018 का वेतन देयक कोषालय में जमा नहीं करने बाबत कारण बताओ सूचना पत्र का उल्लेख किया गया है । पत्र में कहा गया है कि शासन के निर्देशानुसार संविलियन होने वाले शिक्षक संवर्ग को जुलाई 2018 का वेतन भुगतान स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा किए जाने हेतु 14 और 15 जुलाई को विशेष शिविर के माध्यम से इंपलाई डेटाबेस फार्म की कोर्स में प्रविष्टि प्राण निर्मित करने हेतु फार्म csrf की प्रविष्टि इ पेरोल में मास्टर एंट्री की कार्यवाही की गई थी।
[wds id=”14″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

और संविलियन होने वाले शिक्षकों का वेतन देयक नियमानुसार तैयार कर कार्यालय में जमा किया जाना था लेकिन शासन के निर्देश के बावजूद आप के द्वारा अपने लिंक शालाओं का डेट तैयार कर कोषालय में आज तक जमा नहीं किया गया है आपका यह कृत्य इस महत्वपूर्ण कार्य के प्रति आपकी घोर लापरवाही को दर्शाता है।

अतः आप तत्काल संविलियन होने वाले शिक्षकों का वेतन देयक नियमानुसार तैयार कार्यालय में जमा करना सुनिश्चित करें और कारण बताएं कि आपके द्वारा शासन के निर्देश के अभी तक यह कार्य पूर्ण क्यों नहीं किया गया तथा संबंध में तत्काल जमा करते हुए अपना स्पष्टीकरण 2 दिन के अंदर अधो हस्ताक्षर करता के समक्ष प्रस्तुत करें । अन्यथा यह मानकर कि आप को कुछ नहीं कहना है एक पक्षीय अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी जिसके लिए आप जिम्मेदार होंगे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close