CM के फेसबुक लाइव में शिक्षाकर्मियों ने बेबाक कमेन्ट के जरिए खोला मोर्चा, उठाई सभी के संविलयन की मांग

रायपुर । छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह सोमवार को Facebook लाइव पर थे। इस दौरान उन्होंने संचार क्रांति योजना के तहत मुफ्त में बांटे जा रहे मोबाइल फोन के बारे में अपनी बात कही ।CM के Facebook लाइव के दौरान कमेंट बॉक्स में बड़ी संख्या में लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है ।जिसमें प्रमुख रुप से शिक्षाकर्मी शामिल है । जिन्होंने मुख्यमंत्री से सोशल मीडिया के जरिए मुखातिब होते हुए संविलियन के दौरान आ रही विसंगतियों को दूर करने और सभी शिक्षाकर्मियों का संविलियन करने की मांग पुरजोर तरीके से उठाई । किसी ने यहां तक कहा कि लोगों की बेरोजगारी दूर कर दीजिए इस तरह के मोबाइल तो सैकड़ों की संख्या में मिल जाएंगे।

Dinesh Nayak जब तक वर्ग -3 की वेतन विसंगति और क्रमोन्नती की समस्या दूर नही होगी आपके लिए चौथी पारी सम्भव नही महोदय,Ram Charan Sidar 8 साल से कम वालो का भी संविलयन हो,Trayoday Mukesh सर देना है तो रोजगार दिजिए
ऐसी हजार मोबाईल ले लेंगे,Sanjay Yadav 8साल का वर्ष बन्धन को समाप्त कर दो साहब सविलियन कर दो और वर्ग 3 की वेतन विसंगति को दूर करो,Dharmendra Kumar Dahariya शिक्षा कर्मियों का 8 वर्ष का बंधन खत्म कर सबका सवेलियन किया जाए,आशुतोष अरुण चौबे वर्ग तीन के वेतन मे बहुत विसंगती है सर,Amit Soni प्रथम नियुक्ति से 8 वर्ष की गढ़ना करते हुए बचे शिक्षा कर्मियों का संविलियन जनवरी 2019 में करे,Dinesh Nayak महोदय जी आपके अधिकारी निम्न से उच्च पद पर गये शिक्षाकर्मियो का विडियो कान्फ्रेंस पश्चात दो दिन मे आदेश कैसे बदल गया पता कीजिए,GYaneshwar Jamulkar वेतन विसंगति दूर कर वर्ग 3 के लिए भी संवेदनशील का परिचय दीजिये,Rajendra Kumar Sahu छत्तीसगढ़ D.Ed B.Ed बेरोजगार संघ शिक्षक भर्ती करने की मांग हेतु ,cm हाउस का घेराव में संघर्ष करते हुए, पिछले 7, 8 सालों में वर्ग 2 और 3 भर्ती नहीं हुई है ,शिक्षक भर्ती शुरू करो,Gyanansi Sahu अभी संविलियन हुए शिक्षक की वरिष्ठता उनकी प्रथम नियुक्ति दिनांक से दीजिए सर् जी जो स्थानांतरित होकर आए हैं ये ब्लाक/जिला में कनिष्ठ मान रहे हैं उन्हें दुर कीजिए।

loading...

Comments

  1. Reply

  2. By Purshottam Sahu

    Reply

    • Reply

  3. By Jageshwar Sahu

    Reply

  4. By Kurmi Rajendra rajwade

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...