शव वाहन के लिए अनूठी पहल: WhatsApp ग्रुप बनाकर जुटा लिए 90 हजार रुपए

Shri Mi
2 Min Read

लोरमी – कहते है जब करना है कुछ कार्य करने की इच्छा बना ले तो सब सफल हो जाता है यही वाक्य आज हुआ है लोरमी नगर में मामला था लोरमी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में शव वाहन नही होने का जिसकी काफी समय से बात किया जाता रहा पर शव वाहन का इंतजाम नही हो सका। गौरतलब है कि नगर के जनप्रतिनिधियों, समाजिक कार्यकर्ता, अधिकारी, पत्रकार, राजनीति दल के लोगो को जोड़ कर एक ग्रुप बनाया गया सर्वदलीय ग्रुप जिसमे लोरमी क्षेत्र से जुड़ी हर बातो को रखा जाता है, जिसमे काफी सारे कार्य सफल भी हुआ है। इस बात को लेकर नगर के सर्वदलीय ग्रुप व्हाट्सएप ग्रुप बना है उसमें शव वाहन को लेकर पहल किया गया फिर क्या था ग्रुप के सदस्यों के द्वारा शव वाहन को लेकर सहयोग राशि देने की बात कहने लगे। एक दिन में काफी सदस्यो ने सहयोग राशि देने की बात कहे सहयोग राशि के रूप में करीब 80 से 90 हजार रुपये ग्रुप के माद्यम से सदस्यों ने सहयोग राशि की सहमति दें चुके है.

कुछ सदस्यों के द्वारा सहयोग राशि जमा भी किया जा चुका है। ग्रुप के सदस्यों के द्वारा बताया गया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में एक गाड़ी काफी समय से खड़ी है जिसे बनवा कर शव वाहन के लिए किया जा सकता है। शव वाहन के लिए गाड़ी बनवाने सम्बन्धी ग्रुप के सदस्यों और लोरमी बीएमओ का एक बैठक कर इस विषय पर चर्चा किया जाएगा बैठक होते ही बहुत जल्द लोरमी नगरवासियों के सहयोग से लोरमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शव वाहन की कमी दूर हो जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close