जोगी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टी एस सिंहदेव के साथ थामा कांग्रेस का दामन…

Shri Mi
2 Min Read

लोरमी(योगेश मौर्य)।लोरमी विधानसभा में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को बड़ा झटका लगा है जहाँ जकाँछ के 40 कार्यकर्ताओं ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है। पिछले विधानसभा चुनाव में मुख्य रूप से दो पार्टियों के बीच मुकाबला होने का अंदेशा लगाया गया था लेकिन सतनामी समाज के बाबा सोमेश गुरु के लोरमी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के बाद चुनाव का समीकरण बदल गया जिससे सबसे ज्यादा नुकसान कांग्रेस पार्टी को हुआ जिसका नतीजा कांग्रेस को हार के रूप में भुगतना पड़ा। वहीं प्रदेश में तीन महीनों के बाद विधानसभा चुनाव होने है जिसके लिए सभी पार्टियां मजबूती से कार्य कर रही है लेकिन प्रदेश में तीसरी पार्टी के आने से इस बार का चुनाव दिलचस्प हो गया है। लगभग एक साल पूर्व अजित जोगी ने अपनी नई पार्टी की घोषणा की थी जिसे आज जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नाम से जाना जाता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now
             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

अजित जोगी के नई पार्टी के गठन के बाद से जोगी खेमे के नेता उनकी पार्टी में शामिल हो गए साथ उन नेताओं ने अपने अपने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को भी शामिल कर लिया,,लेकिन आज एक साल बाद जकाँछ को बड़ा झटका लोरमी से लगा है जहाँ करीब जकाँछ के 40 कार्यकर्ताओं ने नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव का जनघोषणा पत्र के दौरे के दौरान कांग्रेस का दामन थामा और कांग्रेस पार्टी के लिए कार्य करने की बात कही। वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता सागर सिंह ने बताया कि ये तो अभी शुरुवात है ये हमारे बिछड़े हुए भाई थे जो आज हमारे पास वापस आये है और ये अभी शुरुवात है आगे और भी कई ऐसे लोग आने वाले है। कांग्रेस में प्रवेश किये लोगो में नगर पंचायत लोरमी के पार्षद ने बताया कि अभी हमने 40 लोगो के साथ कांग्रेस का दामन थामा है बहुत जल्द करीब 400 से 500 लोग कांग्रेस का दामन थामेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close