सरपंच की बाइक में मिला देशी कट्टा..जिंदा कारतूस भी बरामद

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।तखतपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत हरदी के सरपंच की दुपहिया वाहन से एक कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद हुए पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की।ग्राम पंचायत हरदी के सरपंच ग्राम उमरिया निवासी लीलाराम पोर्ते देशी कट्टा लेकर गांव में घुम रहा था।मुखबीर सूचना पर थाना प्रभारी किरण राजपूत ,स उ नि दिनेश तोमर, आरक्षक 252 जलेश्वर साहू , म.आर. 949 सुनीता ध्रुर्वे के साथ ग्राम उमरिया गये ग्राम उमरिया के लीलाराम पोर्ते अपने घर सामने रोड पर अपने मोटर सायकल टीव्हीएस स्टार सिटी क्रमांक सी जी 10 ए बी 8027 के साथ मिला जिसे चेक करने पर अपने मोटर सायकल के सीट के नीचे टुल्स रखने वाले जगह पर एक काले रंग की पालीथीन के अंदर एक देशी कट्टा एवं 01 नग जिंदा कारतुस रखा मिला उक्त कट्टा एवं कारतूस रखने का कोई लाइसेंस कागजात नही होना लिखीत में दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आरोपी का कृत्य अपराध धारा 25,27 आर्म्स एक्ट का घटित करना पाये जाने से समक्ष गवाहन के आरोपी लीलाराम पोर्ते पिता संतोष पोर्ते उम्र 26 वर्ष साकिन उमरिया से आर्म्स एक्ट के विधीवत नियमों का पालन करते हुए एक लोहे जैसे धातू का देशी कट्टा एवं 01 नग जिंदा कारतूस जप्त कर पुलिस कब्जे में लिया गया मौके पर शीलबंद किया गया आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

सरपंच ने पुलिस को बताया कि कल गांव के कुछ पंच और परिचय के लोग उसकी दुपहिया वाहन मांग कर ले गए थे उसी गाड़ी में कट्टा कैसे आया वह नहीं जानता।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close