शिक्षाकर्मी आंदोलन:अब 10 अगस्त को ईदगाह भांठा में होगा फेडरेशन का धरना-प्रदर्शन..प्रशासन ने बदल दी जगह

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के बैनर तले शुक्रवार 10 अगस्त को होने वाला धरना प्रदर्शन अब राजधानी रायपुर के ईदगाह भाँठा मैदान में होगा।यह एक दिवसीय धरना प्रदर्शन पहले बूढ़ातालाब स्थित धरना स्थल पर होने वाली थी। लेकिन जिला प्रशासन ने ऐन वक्त पर इस जगह को बदल कर स्थान परिवर्तन कर ईदगाह भाँठा मैदान का जगह उपलब्ध कराया गया है।छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के संयोजक शिव सारथी ने बताया कि छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के संयोजक व शिक्षक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर रायपुर के कार्यालय में मिलने गए थे वहां उन्हें सूचना दी गई और धरना का स्थल बदल दिया गया है।

उन्होंने बताया कि रायपुर के बूढा तालाब स्थित मैदान में गुरुवार को टेंट लगाया जा रहा था। जिस पर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने आपक्ति जताई और स्थान परिवर्तन की सूचना दी गई जिसकी वजह से अचानक जगह परिवर्तन किया गया है।उन्होंने बताया कि बूढ़ातालाब में धरना दे रहे कर्मचारी संगठनों का टेंट भी हटवाया है। और हमारे जगह धरना स्थल को बदलने से हमारे जोश में कमी नही होने वाली है। शुक्रवार को और जोश के साथ छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के तले अपनी आवाज बुलंद की जाएगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close