पुलिस की गाड़ी पर हमला करने वाले 6 कांवड़िए अरेस्ट,मुख्य आरोपी भी गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

बुलंदशहरः पुलिस की गाड़ी पर हमला करने वाले 6 कांवड़ियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनमें मुख्य आरोपी पप्पू भी शामिल है. आरोपी कांवड़ियों ने बीते 7 अगस्त को बुलंदशहर में पुलिस की एक पेट्रोलिंग कार पर हमला बोलते हुए उसे चकनाचूर कर दिया था. आरोपियों ने पुलिसकर्मियों से भी मारपीट की थी. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.जैसे-जैसे कांवड़ यात्रा समापन की ओर है वैसे-वैसे कांवड़ियों की गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आ रही हैं. 7 अगस्त को यूपी के बुलंदशहर के बुकलाना गांव में कांवड़ियों के दो गुटों में झगड़े के बाद कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया था. बीच-बचाव को पहुंचे पुलिसकर्मी कांवड़ियों के निशाने पर आ गए. कांवड़ियों ने पुलिस की जीप पर हमला बोलते हुए उसमें तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं, आरोपियों ने पुलिसवालों को भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था.

बताते चलें कि बीते मंगलवार को यूपी के मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार कांवड़ियों पर हेलिकॉप्टर से फूल बरसाकर उनका स्वागत करते हुए नजर आए थे. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि यूपी के ग्रेटर नोएडा में भी कांवड़ियों द्वारा लोगों से बदसलूकी का मामला सामने आया था. वहीं दिल्ली के मोतीनगर इलाके में भी कार से हल्की सी टक्कर लगने के बाद कांवड़ियों ने एक कार को तहस-नहस कर दिया था. इस दौरान वहां खड़ी पुलिस मूकदर्शक बनी रही. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close