जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष व भाजपा नेता 500 कार्यकर्ताओ के साथ जोगी काँग्रेस में शामिल

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।जनता काग्रेस छत्तीसगढ़ के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने बलौदाबाजार जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष एवं भाजपा नेता परमेश्वर यदु को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में प्रवेश कराया। इसके पूर्व परमेश्वर यदु ने लगभग 500 भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ रायपुर स्थित सागौन बंगले में पहुंचे, एवं पार्टी प्रवेश का आवेदन दिया। इस अवसर पर श्री अजीत जोगी ने कहा कि परमेश्वर यदु बलौदाबाजार जिले से छात्र राजनीति से लेकर जिला पंचायत तक सभी चुनाव जीते है।

आज इनके प्रवेश के साथ बलौदाबाजार जिलें में हमारी ताकत दोगुनी हो गयी है इस अवसर पर परमेश्वर यदु ने कहा कि जोगी के द्वारा राजनीतिक पार्टी बनाकर छत्तीसगढ़वासियों के मान-सम्मान और अभिमान को बढ़ाया है। भाजपा में रहकर छत्तीसगढ़ियों की जिस लड़ाई को लड़ना संभव नही था किन्तु क्षेत्रीय पार्टी होने के कारण यह लड़ाई लड़ना आसान हो जाएगा। मैं और मेरी टीम जोगी के नेतृृत्व में आम लोगों की लड़ाई को लडे़गें ताकि प्रदेश में जनता काग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की सरकार बन सके।

आज के पत्रकारवार्ता में अजीत जोगी के साथ विधायक अमित जोगी, विधायक आर.के.राय, पूर्व मंत्री विधान मिश्रा, प्रभारी महामंत्री अब्दुल हमीद हयात, शहर अध्यक्ष डाॅ. ओमप्रकाश देवांगन, प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे, नितिन भंसाली एवं प्रमोद झा उपस्थित थें।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि भाजपा नेता परमेश्वर यदु बलौदाबाजार जिला पंचायत के चार बार सदस्य निर्वाचित हुए है वही दो बार बलौदाबाजार जिला पंचायत के उपाध्यक्ष भी रहे है। विगत विधानसभा चुनाव में बलौदाबाजार विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़कर मात्र 200 वोटों से पराजित हुए थें।
जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक के डायरेक्टर भी रहे है। बलौदाबाजार जिला के सभी महाविद्यालयों में देहाती पैनल के नाम से वे प्रत्याशी खडे़ करते है एवं उनके प्रत्याशी हर बार विजयी होते है।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close