नाबालिग से छेड़छाड़ और वीडियो वायरल करने का मामला,दो बिल्डिंग ठेकेदार गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

लोरमी(योगेश मौर्य)-खुड़िया चौकी क्षेत्र में एक नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है जिसमे छेड़छाड़ करने वाले दो आरोपियों को पुलीस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला खुड़िया चौकी के ग्राम कारिडोंगरी का है जहाँ पर गोड़खाम्ही की रहने वाली एक नाबालिक लड़की को गोड़खाम्ही के ही दो युवकों ने काम में ले जाने के नाम पर बहला फुसला कर लाया गया और उससे छेड़खानी करने लगे। छेड़छाड़ करने वाले जिन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वो बिल्डिंग ठेकेदार है जो नाबालिक को पिछले कई दिनों से अपने साथ बिल्डिंग बनाने के काम पर ले जाया करते थे.

घटना वाले दिन भी आरोपियों के द्वारा नाबालिक को कम पर ले जाने के बहाने ही बहला फुसलाकर खुड़िया बांध ले गए थे जहाँ से वो लोग नाबालिक को कारिडोंगरी ले आये और वहां उससे छेड़खानी करने लगे जिस पर लड़की ने उसका विरोध किया,,आरोपियों के द्वारा छेड़खानी करते समय कारिडोंगरी के रहने वाले कुछ युवक वहां पहुच गये और नाबालिक के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवकों से गाली गलौच करने लगे साथ ही नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसका वीडियो बनाने लगे।

वीडियो बनाने वाले आरोपियों ने वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिससे नाबालिक और उसके परिजनों की परेशानी बढ़ गयी। वीडियो वायरल की सुचना मिलने के बाद नाबालिक और उसके परिजनों ने लोरमी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुँचे।

खुड़िया चौकी प्रभारी रामनिवास राठौर ने बताया कि नाबालिक की रिपोर्ट पर आरोपी ठेकेदार विनोद लहरे और मिस्त्री राजू बरेठ के खिलाफ धारा 354,363 के तहत मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही जिन लोगो नाबालिक के साथ छेड़खानी करते हुए वीडियो बनाकर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया है उनकी ओतसजी की जा रही है जिन्हें जल्द ही ढूंढ कर उनके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत कार्यवाही की जायेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close