आशुतोष ने दिया आम आदमी पार्टी से इस्तीफा तो अरविंद केजरीवाल बोले- इस जन्म में तो मंजूर नहीं

Shri Mi

Arvind Kejriwal, Election Commission, Aap, Mla, Office Of Profit Case,नईदिल्ली।आम आदमी पार्टी से वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष के इस्तीफा देने पर आप के संयोजन अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट किया कि सर, हम आपको बहुत प्यार करते हैं. इस जन्म में तो आपका इस्तीफा स्वीकार नहीं कर सकते. आप नेता संजय सिंह ने भी इस मामले पर ट्वीट कर अपनी बात कही. उन्होंने ट्वीट किया कि हम सब मिलकर आशुतोष जी से अनुरोध करेंगे कि वो अपना फैसला वापल ले लें.

Join Our WhatsApp Group Join Now

बता दें कि आप नेता और वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने कहा था कि इस्तीफा देने के मेरे निजी कारण हैं. इसलिए मैं इस पर मीडिया के समक्ष कोई बाइट नहीं देना चाहता. उन्होंने कहा कि हर सफर का अंत होता है और मेरा और आप के साथ ये अंत है. माना जा रहा है कि पिछले कुछ समय से आशुतोष आप से नाराज चल रहे थे. ये खबरें थी कि पार्टी की तरफ से उन्हें राज्यसभा ना भेजन के चलते भी वे नाराज थे।

जिसके बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. हालांकि पार्टी ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया और केजरीवाल ने कहा कि हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं इसलिए इस जन्म में तो आपका इस्तीफा स्वीकार नहीं कर सकते. आप नेता संजय सिंह ने भी इस मामले में कहा कि हम सब आशुतोष जी से अनुरोध करेंगे कि वे अपना फैसला वापस ले लें. बता दें कि चार साल पहले पत्रकारिता छोड़कर आशुतोष ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close