शिक्षाकर्मी बहन ने भेजी भैया डॉ. रमन को राखी,बदले में माँगी सहायक शिक्षको के लिए चार सूत्रीय माँग

Shri Mi

बिलासपुर।छग सहायक शिक्षक फेडरेशन बिलासपुर का स्थानीय मराठीपुत्री शाला तिलक नगर में आज बैठक रखा गया जिसमें उपस्थित लोगों ने अपनी 4 सूत्रीय माँग वेतन विसंगति,क्रमोन्नति,वर्ष बन्धन समाप्ति और अनुकम्पा नियुक्ति सम्बन्धी माँग के लिए 21 अगस्त को जिला स्तरीय आन्दोलन धरना प्रदर्शन तथा रैली के सम्बंध में आवश्यक चर्चा किये साथ ही बैठक में यह भी तय किया गया कि प्रदेश की सभी सहायक शिक्षक बहने रखी के पावन अवसर को ध्यान में रखकर प्रदेश के मुखिया डॉ. रमन सिंह को रक्षा सूत्र भेजेंगी तथा बदले में अपने सहित 1 लाख 9 हजार अपने सहायक शिक्षक भाई,बहनों के लिए संविलियन में वर्ष बन्धन की समाप्ति, वेतन विसंगति दूर करने ,क्रमोन्नति देने तथा अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान करने की माँग करेंगी।

आज इसी कड़ी में पहला राखी बिलासपुर की जिला संयोजक महिला प्रकोष्ठ की शाहिदा खान ने अपने प्यारे भैया डॉ. रमन सिंह जी के नाम स्नेहिल पत्र सहित भेजी उन्होंने अपने इस पत्र में समस्या की त्वरित निराकरण की मार्मिक अपील की है आज के बिलासपुर बैठक में उपस्थित प्रांतीय संचालक ,रंजीत बनर्जी,शिव सारथी ,अश्वनी कुर्रे ने प्रदेश भर के वर्ग-3 शिक्षिकाओं से अपील किया है कि 26 अगस्त राखी पर्व तक माननीय मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह को बड़ी संख्या में डाक के माध्यम से रक्षासूत्र भेज कर बदले में अपने लाडले भैया मुख्यमंत्री से समस्या समाधान का अपील पत्र भी शामिल करें।

बिलासपुर के जिला संचालक अशोक कुर्रे,अमलेश पाली तथा शिव शंकर कोर्राम,सनत साहू,जोगेन्दर सिंह,ढोलाराम पटेल,सन्तोष गढेवाल, प्रह्लाद साहू ने 21 के जिला स्तरीय आंदोलन में अधिक से अधिक संख्या में सहायक शिक्षको से शामिल होने की अपील किये है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close