Watch VIDEO:चलता फिरता घर..जोगी का विजय रथ..मुम्बई में मर्सिडीज कम्पनी ने किया तैयार..बातचीत के लिए अलग कमरा

बिलासपुर—जोगी का विजय रथ बनकर तैयार हो गया है। विजय रथ आज मुम्बई से रवाना होगा। जोगी का रथ मर्सिडीज कम्पनी की बस को माडीफाइड कर बनाया गया है। रथ के अन्दर वह सारी सुविधाएं होंगी..जो एक घर में होता है। बेडरूम,बाथरूम से लेकर रथ में ड्राइंग रूम भी है। जनसम्पर्क के दौरान जोगी सीसा हटाकर बाहर मौजूद लोगों से भी संवाद कर सकेंगे। जोगी का विजय रथ दो एक दिन के अन्दर छत्तीसगढ़ पहुंच जाएगा। 23 से 29 अगस्त के बीच पहले फेज में इसी रथ से जनता के बीच पहुंचेंगे।अजीत जोगी का विजय रथ मुम्बई से आज रवाना होगा। लाखों रूपए रूपए की लागत से तैयार जोगी का विजय रथ मर्सिडीज कम्पनी की बस को मॉडिफाइड कर बनाया गया है। रथ की साज सज्जा और सुविधाएं कुछ इस तरह की गयी है कि यदि उसे चलता फिरता घर कहा जाए तो कोई आश्चर्य नहीं होगा।  23 से 29 अगस्त के  बीच अजीत जोगी विजय रथ से जनता के बीच जाएंगे। पहले फेज के जनसम्पर्क अभियान में अजीत जोगी मस्तूरी 28 अगस्त को पहुंचेंगे। जगह-जगह जनता भव्य स्वागत करेगी।

                 जानकारी के अनुसार बस को मर्सिडीज बस को चलता फिरता घर का रूप देने में लाखों रूपए खर्च हुए हैं। अजीत जोगी के स्वास्थ्य के मद्देनजर रथ के अन्दर सारी सुविधाओं का ख्याल रखा गया है। बताया जा रहा है कि बस से बाहर की सारी गतिविधियों पर जोगी रथ के अन्दर से नजर रखेंगे। जनसम्पर्क अभियान के दौरान अजीत जोगी कांच हटाकर जनता और पत्रकारों से संवाद भी कर सकेंगे।

                                           कम्पनी ने पार्टी की मांग पर माडिफाइड बस में सर्वसुविधायुक्त हाइटेक बेडरूम भी बनाया है। शौचालय और बाथरूम की भी व्यवस्था है। व्हीआईपी या चुनिंदा पत्रकारों और पार्टी के आला नेताओं से बातचीत करने के लिए एक बैठक रूम भी बनाया गया है। जोगी लोगों के साथ पार्टी गतिविधियों की बैठक भी कर सकेंगे। इसके अलावा मेडिकल व्यवस्था को लेकर भी विशेष इंतजाम किए गए हैं।

                                                                मॉडिफाइड विजय रथ पूरी तरह से एयरकंडीशन है। जोगी के साथ चिकित्सक भी विजय रथ में सवार रहेगा। पहले फेज में जोगी के विजय रथ का स्वागत बिलासपुर जिले के मस्तूरी में किया जाएगा। विजय रथ को बाहर से गुलाबी रंग दिया गया है। तीन तरफ अजीत और अमित जोगी का फोटो लगाया गया है। दोनों नेता हाथ जोड़कर खड़े हैं। हल चलाता किसान चुनाव चिन्ह भी विजय रथ में छापा गया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...