मातृ संघ से सहायक शिक्षक एलबी का सामूहिक इस्तीफा,फेडरेशन में हुए शामिल

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर। 20 अगस्त को रामचंडी भवन, झिलमिला ल सराईपाली में सहायक शिक्षको की बैठक रखी गई थी।जिसमे सर्वसम्मति से cgpnns संघ का गढ़ कहे जाने वाले जिला महासमुंद के सराईपाली विकास खंड से समस्त सहायक शिक्षक lb/पंचायत/नगरीय निकाय ने cgpnns से स्तीफा देकर , सभी वर्ग 3 साथी फेडेरेशन में सहर्ष सम्मिलित हुए।जिसमे फेडरेशन की ब्लॉक इकाई सराईपाली का ब्लॉक संचालक मनोज कुमार रॉय को नियुक्त किया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

साथ ही सह संचालक के लिए,श्रीमती सुषमा नंद को सर्व सम्मति से मनोनीत किया गया। इसी कड़ी में , समयाभाव के चलते, बाकी कार्यकारणी का विस्तार भविष्य में किया जाना तय हुआ है।

23 वर्षों से ठगे आ रहे सहायक शिक्षक संवर्ग ने दिया सामूहिक स्तीफा ।विदित हो कि 20 अगस्त को रामचंडी सामाजिक भवन झिलमिला (सरायपाली) में आयोजित सहायक शिक्षक संवर्ग की ब्लॉक स्तरीय सम्मेलन रखा गया था, जिसमे विकास खंड सरायपाली के सहायक शिक्षक LB /पं /न नि के सभी शिक्षक शिक्षिका ने मातृत्व संघ के दुर्व्यवहार से तंग आकर सभी ने समुहिक इस्तीफा दे दिया।

साथ ही सहायक शिक्षक फेडरेशन द्वारा 28 अगस्त को होने वाले जिला स्तरीय आंदोलन मे सभी जाने हेतु सहमत हुए. आज के बैठक मे 5 संचालक और 10 सह संचालक का चयन होना था जिसमे सर्व सम्मति से मनोज राय को संचालक तथा  सुषमा नंद को सह संचालक नियुक्त किया गया।

आगे की रणनीति के लिए सभी 27 संकुल मे संकुल प्रभारी तथा 28 के बाद बाकी फेडरेशन का गठन किया जाने का निर्णय लिया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close