तखतपुर विकास खंड के ब्लॉक अध्यक्ष बने राजेश मिश्रा,बसंत नेताम ब्लॉक उपाध्यक्ष-सत्यनारायण तिवारी बने सचिव

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ 5093 जिला बिलासपुर के तखतपुर विकासखंड में नवीन कार्यकारणी का गठन आज किया गया।विकासखंड तखतपुर के लिए गठित कार्यकारणी में आज राजेश मिश्रा को विकासखंड अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया। राजेश मिश्रा ने पूरी निष्ठा के साथ संघ के अनुशासन का पालन करते हुए तखतपुर विकासखंड में शिक्षक (पंचायत/एल.बी.) के हित के लिए अपना सर्वस्व योगदान देने की बात कही।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रांताध्यक्ष संजय शर्मा ने नव नियुक्त विकासखंड अध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि जो लोगों के हित के लिए काम करता है और किसी प्रमुख पद पर होता है उसे अनेक प्रकार के आलोचना समालोचना का सामना करना पड़ता है किन्तु हमारे संघ का उद्देश्य रहा है कि नकारात्मक बातों पर ध्यान न देते हुए अपने दायित्वों का निर्वहन करते रहना है।

राजेश मिश्रा ने ब्लॉक अध्यक्ष बनने के पश्चात संघ द्वारा प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए सत्यनारायण तिवारी को ब्लॉक सचिव तथा बसंत कुमार नेताम को ब्लॉक उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।

आज के बैठक में प्रमुख रूप से प्रांताध्यक्ष श्री संजय शर्मा, प्रांतीय संगठन मंत्री वासुदेव पांडेय, प्रांतीय मीडिया प्रभारी विवेक दुबे, जिला अध्यक्ष बिलासपुर संतोष सिंह, जिला सचिव करीम खान, विशेष आमन्त्रित सदस्य मुकेश पाण्डेय, अखिलेश तिवारी कोषाध्यक्ष गंगेश्वर उईके, जिला मीडिया प्रभारी प्रदीप पांडेय,जिला महासचिव सुभाष त्रिपाठी, आदित्य पांडेय, आलोक दुबे,विनय मौर्य,आशीष गुप्ता,राजेश कुमार मिश्रा,सत्यनारायण तिवारी,बसंत कुमार नेताम,दिलहरण यादव,राजेन्द्र कुमार कौशिक, बांके बिहारी दुबे,सुरेश साहू,सत्यवान विश्वकर्मा सहित बड़ी संख्या में शिक्षक उपस्थित थे ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close