डीपी में एबीव्हीपी को वाक ओवर

election2015_jpegबिलासपुर— छात्र चुनाव नामांकन भरने की आज तारीख थी । शाम पांच बजे के बाद नामांकन दाखिल करने का काम खत्म हो गया। सभी की नजर विशेष रूप से सीएमडी और डीपी कालेज पर ही टिकी रही। इस बीच खबर यह भी आई कि डीपी विधि महाविद्यालय में एबीव्हीपी पैनल को किसी प्रकार का विपक्ष का सामना नहीं करना पड़ा। किसी ने भी एबीव्हीपी प्रत्याशियों के खिलाफ पर्चा दाखिल नहीं किया। जाहिर सी बात है एबीव्हीपी को यहां वाक ओवर मिल गया है।

               अरपांचल में छात्र राजनीति गुप्त लेकिन तेज चल रही है। नवीन कन्या महाविद्यालय में एनएसयूआई ने मात्र अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी खड़ा किया है। ई राघवेन्द्र राव विज्ञान महाविद्यालय में एनएसयूआई ने अपने बैनर तले किसी को भी नहीं उतारा है। जानकारी के अनुसार नलिनी प्रभा देवी,एसबीटी कालेज और पंचवटी कालेज मोपका क्षेत्र में एबीव्हीपी अपने प्रत्याशियों का नाम गुप्त रखा है। भाजपा युवा नेताओं का दावा है कि यहां हम बिना विरोध के चुनाव जीतेंगे।

                   एबीव्हीपी नेताओं के साथ भाजपा युवा ब्रिगेड का दावा है कि सीएमडी कालेज में इस बार भी परिषद की ही जीत होगी। एसबीआर कालेज में एबीव्हीपी संगठन और शैलेन्द्र गुट में सीधा मुकाबला होगा। के.आर.विधि महाविद्यालय में परिषद का माहौल है लेकिन एनएसयूआई की टीम मुकाबले में तैयारी के साथ उतर रही है।

                               प्रमुख कालेज जिन पर सबकी नजर है…प्रत्याशियों के नाम इस प्रकार हैं।

सीएमडी महाविद्यालय.—एबीव्हीपी--अध्यक्ष–दीपक अग्रवाल, उपाध्यक्ष- ऋषभ चतुर्वेदी, सचिव- शालिनी जयसिंहानियां, सह-सचिव—-जैकी कुमार,  एनएसयूआई— अध्यक्ष – रंजीत सिंह, उपाध्यक्ष-मुकेश दुबे, सचिव-नेहा जायसी,  सह-सचिव-जतिन केशरी। एसबीआर-एबीव्हीपीसंगठन–अध्यक्ष—गौरी गुप्ता, उपाध्यक्ष-शीतल सिंहाले,सचिव-विजय कोशले,   सह-सचिव-रामबहादुर सोनी। एबीव्हीपी..शैलेन्द्र गुट–अध्यक्ष- सत्यम दुबे, उपाध्यक्ष-गरिमा साहू, सचिव-अनिल सूर्या, सह-सचिव-मुकेश मिंज।डीपी विप्र कालेज- एनएसयूआई– अध्यक्ष- रुपेश कुमार, उपाध्यक्ष- कोमल पासी, सचिव—कल्याणी,सह-सचिव-रूपेन्द्र सिंह, एबीव्हीपी— अध्यक्ष- शत्रुघ्न पटेल, उपाध्यक्ष-रूपोली गंगोत्री,सचिव-राजीव रंजन ओझा,सह-सचिव-विशाल चौधरी।के.आर.कालेज एबीव्हीपी–अध्यक्ष-पुष्पलता खलखो,उपाध्यक्ष- संकेत, सचिव-आदित्य, सह-सचिव-सन्नी विश्वकर्मा,नवीन कन्या महाविद्यालय- एबीव्हीपी-अध्यक्ष-ज्योति सिंह, उपाध्यक्ष- स्वाती यादव,सचिव-शालिनी,सह-सचिव-ज्योति साहू, एनएसयूआई–अध्यक्ष—नीति चौहान

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...