16 साल बाद राजकुमार संतोषी और सनी देओल आए एक साथ, सिख योद्धा फतेह सिंह पर बनाएंगे फिल्म

मुंबई-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राजकुमार संतोषी और एक्टर सनी देओल ने बॉलीवुड को घायल, दामिनी और घातक जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है. पहले खबर थीं कि दोनों घातक के सीक्वल पर काम कर रहे हैं. हालांकि, मुंबई मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार संतोषी सिख गुरु, फतेह सिंह पर सनी देओल को मुख्य भूमिका में लेकर एक फिल्म बना रहे हैं. लगभग 16 साल बाद संतोषी और सनी देओल एक साथ एक फिल्म पर काम करते नजर आएंगे.निर्देशक राजकुमार संतोषी ने 2013 में संजय दत्त के साथ मुख्य किरदार के रूप में इस फिल्म की घोषणा की थी लेकिन पांच साल बाद, उन्होंने स्क्रिप्ट को फाइनल करते ही सनी देओल को इसमें लीड हीरो के रुप में चुना है. पिछले दो सालों से अभिनेता सनी देओल, जो अपने अगली डायरेक्टेड फिल्म पल पल दिल के पास में बिजी चल रहे थे, जिसमें उनके बेटे करण देओल को सनी बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले है.

सनी ने अब संतोषी की इस फिल्म में काम करने की हामी भर दी है क्योंकि उनकी फिल्म का काम लगभग पूरा होने वाला है. सिख गुरु फतह सिंह पर बनी रही फिल्म में संतोषी एक बार फिर सनी देओल को उनके एक्शन हीरो के अवतार में पर्दे पर उतारेंगे. 2002 में भगत सिंह पर बनी फिल्मों को रिलीज करने का फैसला लेने के बाद देओल और संतोषी ने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

सनी देओल के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 23 मार्च 1931: शहीद को रिलीज करने का फैसला किया. जबकि डायरेक्टर संतोषी ने फिल्म द लेजेंड ऑफ भगत सिंह को रिलीज किया. सनी फिलहाल अपनी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से से बॉलीवुड में वापसी कर रहे है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...