VIDEO:तहसीलदार बंगले के सामने दुकान पर चोरों का धावा,CCTV मे कैद हुई पूरी वारदात

Shri Mi
2 Min Read

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)।रामानुजगंज के सबसे व्यस्तम चांदनी चौक पर स्थित तहसीलदार निवास के सामने शुभम फल दूकान में बीती रात चोरों ने नगदी एवं साइन किया हुआ चेक़ ले उड़े सामान एवं नगदी मिला कर लगभग 15 हजार रुपए की चोरी हुई हैं। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। फल दुकानदार संतोस कुमार गुप्ता ने बताया कि 21अगस्त की रात 12:57  बजे की है। चोर सब कुछ जानते हुए कि आगे सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है उसके बाद भी चोरों ने दुकानों के शटर का ताला तोड़ कर रुपए लगभग 5000 का मोबाइल और एक सीसी टीवी कैमरा वं स्टेट बैंक तथा बैंक ऑफ बरोदा का चेक बूक हस्ताक्षर किया हुआ लेकर फरार हो गया हैं। शुभम गुप्ता जब सुबह 8:30 बजे के लगभग दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो देखा कि शटर का ताला टूटा हुआ है जिसकी सूचना अपने परिजन को दी परिजन ने उक्त घटना की सूचना थाने में दी मौके पर पहुंची पुलिस ने सारी कार्यवाही पूर्ण करने के बाद चोर को पकड़ने का आश्वासन दुकानदार को दिया साथ में CCTV TV फुटेज को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

लेकिन अभी तक चोर का पता नहीं चल सका है आए दिन चोरी की घटनाओं से दुकानदारों एवं घर वालों में दहशत का माहौल है। फल व्यवसाई संतोस कुमार गुप्ता ने चोरी की लिखित शिकायत थाने में दी हैं लेकिन उसे आवेदन पत्र का पावती नहीं मिला है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close