जब कुर्मी समाज ने किया त्रिलोक का समर्थन…महंत भूपेश और बाबा से कहा…आप टिकट दें..हम चुनाव जीताएंगे

बिलासपुर— बेलतरा विधानसभा क्षेत्र से कुर्मी समाज के मतदाताओं ने त्रिलोक श्रीवास के लिए टिकट की मांग की है। डेढ़ सौ से अधिक कुर्मी समाज के लोग रायपुर पहुंचकर पीसीसी अध्यक्ष को जन्मदिन शुभकामना देने के बाद बेलतरा विधानसभा से त्रिलोक के टिकट दावेदारी का समर्थन किया है। बेलतरा विधानसभा क्षेत्र कुर्मी समाज के नेताओं ने विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, चुनाव अभियान समिति अध्यक्ष चरण दास महंत से भी मिलकर त्रिलोक के समर्थन में टिकट दावेदारी की है।

                     बेलतरा विधानसभा से कुर्मी समाज के नेताओं ने रायपुर पहुंचकर भूपेश बघेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। सैकड़ों की संख्या में जन्मदिन समारोह में शामिल होने पहुंचे कुर्मी समाज के नेताओं ने बेलतरा विधानसभा क्षेत्र से त्रिलोक श्रीवास को टिकट दिए जाने की मांग की है। कुर्मी समाज के नेताओं ने भूपेश, चरणदास महंत और टीएस सिंंहदेव को बताया कि बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में सर्वाधिक मतदाता अन्य पिछड़ा वर्ग से आते हैं। कमोबेश सभी समाज के बीच त्रिलोक श्रीवास की अच्छी दखल है। इसके अलावा अन्य समाज में भी त्रिलोक श्रीवास की लोकप्रियता है। ऐसी सूरत में त्रिलोक श्रीवास का टिकट मिलने पर जीत सुनिश्चित है।

                     समाज के नेताओं ने बताया कि यदि त्रिलोक श्रीवास को टिकट दिया जाता है तो सर्व कुर्मी समाज श्रीवास का समर्थन करेगा। जीत के लिए त्रिलोक के समर्थन में अभियान भी चलाएगा। भूपेश समेत अन्य नेताओं से मुलाकात के दौरान प्रमुख रूप से राम प्रसाद चंद्राकर तुकाराम चंद्राकर सिद्धेश कश्यप हृदयेश कश्यप आनंद कश्यप विवेक कश्यप राम प्रसाद कश्यप रामकुमार कश्यप धनीराम कश्यप प्रह्लाद कश्यप बलराम कश्यप क्षेत्र लाल कश्यप हर प्रसाद कश्यप शंकर संतोष कश्यप गजानंद उधो कश्यप महेंद्र कश्यप राजाराम ओमप्रकाश कश्यप रामाकांत चंद्राकर धनंजय कश्यप कश्यप प्रेम नारायण रामचरण बसंत कश्यप संदीप सिंह राजू कश्यप सुरेश कश्यप राजा कश्यप पप्पू कश्यप मनोज कश्यप चैतराम चंद्राकर दीपक चंद्राकर रमाकांत चंद्राकर  राम अभिषेक समेत सैकड़ों लोग शामिल थे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...