देर शाम लूटी गई स्कार्पियों औरंगाबाद से बरामद,आरोपियो की तलाश मे जुटी पुलिस

Shri Mi
3 Min Read
रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)।देरशाम चार लोगों ने रामानुजगंज वाड्रफनगर मार्ग पर स्कार्पियों क्रमांक CG 15 DE 1883 को लूटकर फरार हो गए पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए औरंगाबाद के पास से स्कार्पियो को बरामद कर ली है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्री 10 बजे  तेज सिंह पिता विजेंद्र सिंह निवासी नवा नगर थाना दरिमा अम्बिकापुर विजयनगर चौकी में  रिपोर्ट किया कि आज समय 4.00 बजे 4 लोग अम्बिकापुर में सरकारी जिला अस्पताल के सामने स्कोर्पियो cg 15 de 1883 s2 2017 मॉडल को अम्बिकापुर से रामानुजगंज पेमेंट लेने जाने का बात कहकर गाड़ी 2400 रु में बुकिंग किये और पुलिस पैट्रोल पम्प अम्बिकापुर से 1000 का पेट्रोल डलवा कर चले रास्ते में बलरामपुर से पहले दुमरकी नाला के पास नवीन ढाबा में खाना खाएं उसके बाद रामानुजगंज बस स्टैंड में करीबन आधा घंटे तक घूमते रहे।
ततपश्चात वापस लौटते समय पास्ता थाना से पहले सेमर सोत जंगल में ड्राइवर तेज सिंह के कनपटी में कट्टा टिका कर गाड़ी से नीचे उतारकर मारपीट करने के बाद आंख में पट्टी बांध कर गाड़ी में बैठाये और ड्राइवर को बंधक बनाकर वापस विजयनगर रामानुजगंज के बीच जंगल मे उतारकर 200 रु ड्राइवर को देते हुए बस पकड़ कर वापस अम्बिकापुर जाने को कहकर गाड़ी से उतार कर खुद रामानुजगंज की ओर स्कार्पियो को लेकर भागे खड़े हुए। ड्राइवर तेज़ सिंग ने आप बीती विजयनगर चौकी को बताई।
जिसकी सूचना तत्काल पुलिस अधीक्षक टी.आर.कोसीमा को दी गयी। श्री कोसीमा ने मामले को गंभीर से लेते हुए सारे जिले में एवं सीमांत राज्यो में नाकेबंदी करवाते हुए। रामानुजगंज थाना प्रभारी अमित सिंह बघेल के नेतृत्व में विजयनगर चौकी प्रभारी कोमल भूषण पटेल प्रधान आरक्षको में राधेश्याम विश्वकर्मा विकास कुजूर आरक्षकों में सुनील कुमार रजक राकेश तिवारी अंकित पांडेय अजेश पाल की एक टीम झारखंड बिहार की ओर रवाना किया गया। औरंगाबाद जिले के नबीनगर में एनटीपीसी और  खैरा के बीच आरोपी गाड़ी सड़क में छोड़ बारिश और जंगल का फायदा उठाते भाग निकले जिनके सम्बन्ध में पत्ता सजी की जा रही हैं। वैसे अपराधियों की तलाश के लिए औरंगाबाद जिले के पुलिस की सहायता ली जा रही है ताकि अपराधियों को पकड़ा जा सके।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close