राखी से पहले PM नरेंद्र मोदी ने बहनों को ये तोहफा,बोले- इससे बड़ा कोई उपहार नहीं

Pm Modi In Varanasi, Pm Modi, Narendra Modi, Mirzapur, Uttar Pradesh,वलसाड।गुजरात के वलसाड में पीएम नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को उनके घरों का तोहफा देते हुए इसे रक्षाबंधन का गिफ्ट बताया. ‘साफ नीयत, सही विकास’ का नारा देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण (PMAY) के तहत 1 लाख से भी ज्यादा महिलाओं के अपने घर के सपने को साकार किया है. बहनों के लिए रक्षाबंधन का इससे अच्छा तोहफा कुछ नहीं हो सकता.पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘रक्षाबंधन का पर्व करीब हो और गुजरात में एक लाख से भी अधिक परिवारों और बहनों को उनके नाम से अपना घर मिले, मैं समझता हूं रक्षाबंधन का इसे बड़ा कोई तोहफा नहीं हो सकता. आज मुझे कई महिलाओं से बात करने का मौका मिला जिन्‍होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अपना घर पाया है.’

पीएम मोदी ने वलसाड के जुजवा गांव में आवास योजना के लाभार्थियों से बातचीत भी की और उनके मकानों को भी देखा. उनके ई-गृहप्रवेश में हिस्सा लेने के बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि योजना के तहत बनने वाले मकानों की गुणवत्ता काफी अच्छी है.केंद्र सरकार की इस महत्वाकांक्षी योजना के तहत गुजरात में अभी तक एक लाख से भी ज्यादा मकानों का निर्माण हो चुका है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि उनका सपना है कि साल 2022 में जब देश अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा हो तब हर परिवार के पास अपना घर हो. इस योजना का लाभ लेने के लिए परिवारों को एक रुपये भी रिश्वत नहीं देनी पड़ी. उनकी सरकार में कमीशन के लिए कोई जगह नहीं है. पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार में अगर दिल्ली से एक रुपया चलता है तो हर गरीब के घर में 100 पैसे ही पहुंचते हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...