CM डॉ रमन ने बहनों को दिया राखी गिफ्ट,स्काई हितग्राहियों के लिए ये है स्पेशल राखी प्लान

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राज्य शासन की संचार क्रांति योजना (स्काई) के हितग्राहियों को राखी स्पेशल गिफ्ट दिया है। इसके अंतर्गत इंटरनेट डाटा समाप्त होने के बाद भी स्काई के हितग्राहियों को जियो टू जियो मोबाइल नेटवर्क में एक माह तक निःशुल्क अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के निर्देश पर चिप्स के अधिकारियों ने जियो के वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा के बाद इस विशेष प्लान को मंजूर किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उल्लेखनीय है कि राज्य शासन द्वारा वितरित किये जा रहे 4 जी स्मार्ट फोन के साथ साथ आगामी छह माह के लिए 1 जीबी डाटा और 100 मिनट कलिंग टाइम निःशुल्क दिया जा रहा है। साथ ही चिप्स के अधिकारियों ने स्काई योजना के हितग्राहियों की सुविधा के लिए जियो के उच्च अधिकारियों से बातचीत कर 12 रूपये का स्पेशल पैकेज भी दिया है, जिसमे दो दिन के वैधता, प्रतिदिन 0.5 जीबी का हाई स्पीड 4जी डेटा कुल 1 जीबी डेटा मिल रहा है।

जिसकी समाप्ति के बाद 64 केबीपीएस की स्पीड प्राप्त होगी और इसमें जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कालिंग भी मिल रहा है। अन्य नेटवर्क पर 25 मिनिट प्रतिदिन अर्थात कुल 50 मिनिट का फ्री टाकटाइम भी शामिल है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close