जोगी कांग्रेस के रिजवी बोले-छोड़कर जाने वालों से बेअसर है जकांछ

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मीडिया प्रमुख इकबाल अहमद रिजवी ने कहा है कि कांग्रेस छोड़कर गये उपेक्षित नेताओं एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की वापसी की याद कांग्रेस को अब आ रही है जो कांग्रेस की आसन्् चुनाव पूर्व दयनीय स्थिति एवं भावी पराजय के पूर्वाभाष का द्योतक है। कांग्रेस एवं भाजपा को एहसास हो चला है कि आगामी विधानसभा चुनाव में दोनो की बैतरणी पार हो पाना असंभव है इसलिए तरह-तरह के प्रलोभन झूठे वादों एवं उपहारों का भाजपा व कांग्रेस सहारा ले रही है तथा बहुतों को विधानसभा टिकट का लालच भी दिया जा रहा है।

भाजपा व कांग्रेस की छटपटाहट स्पष्ठ नजर आ रही है जो यह सिद्ध करता है कि दोनों पार्टी जोगी कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता के कारण अपने आप को असहाय महसूस कर रहे है। वो लोग जो टिकट की लालच में जकांछ से जुडे़ थे उन्हे टिकट न मिलने का आभाष हुआ तथा वे अपनी शर्मिदगी छुपाने का प्रयास करते हुए ठिकाना ढूढनें में लगे थे वही जकांछ छोड़कर जा रहे है।

वहां भी उन्हे टिकट तो क्या उपेक्षा का रवैया ही हाथ लगने वाला है तथा हासिल आया शून्य की कहावत ही चरितार्थ होगी। जोगी कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता से कांगे्रस व्यथित है तथा भाजपा ऐनकेन-प्रकारेण सत्ता हासिल करने की जुगाड़ में छत्तीसगढ़ की जनता के पैसों का फ्री सामान बांटकर अपव्यय करने में लगी है।

आगामी विधानसभा चुनाव में जकांछ जीत की राह में बहुत आगे निकल चुकी है जिसके विजय रथ को रोक पाना भाजपा और कांग्रेस दोनों के बस की बात नही है। रिजवी ने कहा है कि प्रदेश की जनता ने भाजपा कांग्रेस दोनो को देखा व परखा है तथा दोनों से असंतुष्ट होकर जोगी के क्षेत्रीय दल की सरकार बनाकर अन्य प्रदेश की क्षेत्रीय दलो की सफल सरकारों का अनुशरण करने का मन बना लिया है। अजीत जोगी की विजय रथ यात्रा में लाखों की संख्या मे जनता की उपस्थिति जकांछ की भावी सरकार बनने का परिचायक है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close