पारिवारिक रिश्तों पर बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘हमर फैमिली नंबर वन’,7 सितंबर को होगी रिलीज

बिलासपुर।आज के इस आधुनिक युग में एक तरफ जहां लोग अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं वही हर किसी को अपने परिवार की कमी खलती है।इंसान चाहे अपनी जिंदगी में कितना भी सफलता हासिल कर ले लेकिन उस सफलता की खुशी मनाने के लिए अगर उसका परिवार उसके साथ ना हो तो वह खुशी आधी ही रह जाती है।इसी तरह की कुछ ताने-बाने से बनी हुई पूर्णतः पारिवारिक फिल्म हमर फैमिली नंबर वन 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है।फिल्म के निर्देशक अनुपम भार्गव ने बताया कि उनकी पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म तीन ठन भोकवा को सभी लोगों ने जबरदस्त तरीके से पसंद किया इतना ही नहीं आज भी तीन ठन भोकवा का नाम हर किसी की जुबान पर है। क्योंकि उस फिल्म ने लोगों को दिल खोलकर हंसाया। अनुपम जब अपनी दूसरी फिल्म की तैयारी कर रहे थे तब काफी समय से उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं था। एक समय ऐसा भी आया जब उन्होंने सोचा कि अब फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी जाए।

तब छालीवुड के जाने माने प्रोडूसर जेठू साहू ने अनुपम को यह चैलेंज दिया कि वह एक पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म बनाना चाहते हैं क्या तुम यह काम कर पाओगे?

चैलेंज स्वीकार करते हुए अनुपम भार्गव, गौरांग त्रिवेदी और मनोहर यादव जुट गए हमर फैमिली नंबर वन की तैयारी में और बन गई फिल्म।गौरतलब है कि फ़िल्म के जितने भी प्रीव्यू शो लोगों ने देखे हैं,सब का यही कहना है कि यह फिल्म छालीवुड के इतिहास में मील का पत्थर साबित होगी।

एक ओर जहां पूरी तरह से मसाला चल रहा है।वही काफी लंबे समय से पूरी तरह से साफ सुधरी और पारिवारिक फिल्म देखने को नहीं मिली।ऐसी फिल्म जिसे पूरा परिवार एक साथ देख सके। अनुपम भार्गव इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।उनका साथ देंगी और इस साल की बेस्ट एक्ट्रेस बीए सेकंड ईयर फेम सोनाली सहारे।

साथ ही मुख्य भूमिकाओं में संतोष यादव, अमित चक्रवर्ती,जेठू साहू,रजनीश झांझी,उपासना वैष्णव,विनय अंबष्ट, सरला सेन ,उषा विश्वकर्मा,नीलम राम,प्रतिभा चौहान और अमित गोस्वामी नजर आएंगे फिल्म का संगीत मनोहर यादव और रोशन वैष्णव ने दिया है।जबकि फिल्म की एडिटिंग और सारे पोस्ट प्रोडक्शन के काम गौरांग त्रिवेदी ने किया है।

अनुपम भार्गव इस फिल्म के निर्देशक है। फिल्म के निर्माता जेठू साहू ने बताया कि वह बहुत दिनों से एक ऐसी फिल्म बनाना चाह रहे थे जो लोगों की भावनाओं को छुए लोगों के दिलों को छुए और उन्हें एहसास दिलाएं कि परिवार ही इस दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण चीज होती है फिल्म का यही मूल मकसद है कि अगर इस फिल्म को देखने के बाद एक भी परिवार जो बिछड़ गया है। वापस एक हो जाता है।तो वह समझेंगे कि उनका यह फिल्म बनाने का उद्देश्य पूर्ण होगा।हमर फैमिली नंबर वन 7 सितंबर से सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...