सुरक्षा में लापरवाही पर एसपी ने दी सजा,थाना प्रभारी सहित चार सस्पेंड

Shri Mi
2 Min Read

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी )।पुलिस अधीक्षक टी.आर.कोशिमा ने चार निरीक्षक व एक उपनिरीक्षक सहित ग्यारह पुलिसकर्मियों का तबादला करते हुए आनर किलिंग के आरोपी इकबाल अहमद की सुरक्षा में लापरवाही बरतने के आरोप में पस्ता थाना प्रभारी उपनिरीक्षक धीरेंद्र बंजारे,आरक्षक मुन्ना यादव,विजय सोनवानी,विजय यादव को निलंबित कर रक्षित केंद्र में संबद्घ किया गया है। जिले में पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों का तबादला करते हुए पुलिस अधीक्षक श्री कोशिमा ने निरीक्षक उमेश बघेल को थाना प्रभारी चांदो के पद से मुक्त करते हुए रक्षित केंद्र बलरामपुर में पदस्थ किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अभी तक पुलिस अधीक्षक कार्यालय बलरामपुर के शिकायत शाखा के प्रभारी का काम देख रहे निरीक्षक रूपेश कुंतल एक्का को चांदो का नया थाना प्रभारी बनाया गया है। सनावल थाना प्रभारी निरीक्षक शनिप रात्रे को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के शिकायत शाखा का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

रक्षित केंद्र में पदस्थ निरीक्षक मुकेश सोम को थाना प्रभारी सनावल व थाना रामानुजगंज में पदस्थ उपनिरीक्षक अमित सिंह बघेल को पस्ता का नया थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है। जिन आरक्षकों का तबादला किया गया है, उसमें आलोक सिंह को करौंधा से बलरामपुर,कृष्णा मरकाम को सामरीपाठ से वाड्रफनगर,प्रदीप सिंह भारद्वाज को गणेशमोड़ से बलंगी,वीरेंद्र यादव को करौंधा से डिंडो,लखमनी पैकरा को बसंतपुर से बरियो,जयरानी खलखो को रक्षित केंद्र बलरामपुर से बलरामपुर थाने में पदस्थ किया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close