शिक्षाकर्मियों की मांगे कांग्रेस सरकार बनते ही होंगी पूरी,टीएस ने नवीन शिक्षाकर्मी संघ को दिया आश्वासन

रायपुर।नवीन शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनोज चन्द्रा ने बताया है की नवीन शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रिज नारायण मिश्रा के नेतृत्व मे एक प्रतिनिधिमंडल नेता प्रतिपक्ष टी.एस.सिंहदेव से जन घोषणा पत्र के सम्बन्ध मे कोरिया जिला मे आगमन पर मुलाकात कर ज्ञापन सौपते हुए आठ वर्ष का बन्धन समाप्त कर समस्त शिक्षक पंचायत संवर्ग का स्कूल शिक्षा विभाग मे सहायक शिक्षक,उच्च वर्ग शिक्षक व व्याख्याता के मूल पदो पर संविलियन।

एक ही पद पर 10 वर्ष पूर्ण कर चुके समस्त शिक्षक पंचायत संवर्ग का क्रमोन्नति/समयमान/उच्चतर वेतनमान मे वेतन निर्धारण के बाद सातवां वेतनमान प्रदान करने ,सहायक शिक्षक के वेतन विसंगति दूर करने व 3500 दिवंगत शिक्षक पंचायत संवर्ग के एक आश्रित परिजन को नियमो मे छूट प्रदान करते हुए अनुकम्पा नियुक्ति देने की मांग को कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र मे प्रमुखता से रखने का निवेदन किया।

जिस पर नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव ने शिक्षक पंचायत/शिक्षक एल.बी. संवर्ग के मांगो को घोषणा पत्र मे प्रमुखता से रखने का भरोसा दिलाया व कांग्रेस की सरकार बनने पर जल्दी ही अमल पर लाने की बात कही।प्रतिनिधिमंडल मे वीरेंद्र जायसवाल,संजय सिंह ठाकुर,राजेश पांडेय,सुनील मिश्र,रविंद्र तिवारी,रूपेश सिंह,प्रभात वर्मा,सन्तोष मण्डल,विश्वास भगत,योगेंद्र पटेल,जे.पी.साहू,अशोक पैकरा,चेतनारायण कश्यप,सुशील जायसवाल,शशिभूषण पांडेय,गंगाधर पांडेय आदि शामिल थे।

Comments

  1. By Chandra shekhar soni

    Reply

  2. Reply

  3. Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *