अजीत जोगी बोले-सर्वे रिपोर्ट पर तय होगी उम्मीदवारी,यदु ने कसडोल से ठोंकी दावेदारी

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।बलौदााबाजार जिले के कद्दावर नेता जो विगत 15 वर्षो पूर्व 2003 के विधानसभा चुनाव मे त्रिकोणीय मुकाबले में मात्र 400 वोट से पीछे रह गये थें। परमेश्वर यदु के लिए कसडोल विधानसभा क्षेत्र के समाज प्रमुख एवं पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के सुप्रीमों एवं प्रादेशिक पदाधिकारियो से पृथक-पृथक भेंट कर कसडोल विधानसभा से टिकट दिये जाने की दावेदारी ठोकी। भारी संख्या में पहुंच समाज प्रमुख एवं कार्यकर्ताओं को जोगी ने कहा हम लोगों ने चुनाव जीतने के लायक लोगों के लिए सर्वे करवाये है। सर्वे रिपोर्ट बहुत जल्द ही आ जायेगी और बहुत जल्द ही टिकट घोषित कर दी जायेगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now
प्रदेश महासचिव अति पिछड़ा वर्ग के संगठन प्रभारी सूरज निर्मलकर ने कहा कि  टिकट एक है दावेदार अनेक और प्रत्याशी और अन्य दावेदारों में भी जबरदस्त योग्यता है लेकिन सर्वाधिक योग्य व्यक्ति को ही टिकट दिया जायेगा लेकिन अन्य दावेदारों के सम्मान में भी कोई कमी नही आयेगी उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा दावेदारी करना सबका हक अधिकार है और बिल्कुल करना चाहिए लेकिन प्रत्याशी की घोषणा हो जाने के बाद प्रत्याशी के समर्थन में तैयारी प्रारंभ कर देना है जिसका अन्य सभी दावेदारों के समर्थको ने सहमति जतायी।
इस अवसर पर सर्व कुर्मी समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष कोमल वर्मा, साहू समाज के संगठन मंत्री रघु साहू, मोरथ वर्मा, हलधर वर्मा, भोजराम निर्मलकर, जीवराखन वर्मा, बोधन यादव, रतन यादव, सूर्यकांत यदु, चन्द्रकुमार साहू, कमल यादव, लक्ष्मी वर्मा, रामगोपाल वर्मा, योगेश निराला, कमलेश पैकरा, कमलेश यादव, जितेन्द्र पटेल, सुशील बंजारे, शिवदास मानिकपुरी, साधराम पटेल, मयानंद खुंटे, भूतपूर्व उपसरपंच श्रीमति सतीबाई धृतलहरे आदि उपस्थित थें।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close