मोर्चा ने सम्मेलन की दिशा में बढ़ाया कदम,मुख्यमंत्री से की मुलाक़ात,सम्मेलन के लिए मांगा समय

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।सोमवार को मोर्चा ने सम्मेलन की दिशा में कदम आगे बढ़ाया और इसी क्रम में रायपुर विकास प्राधिकरण के चेयरमैन संजय श्रीवास्तव के नेतृत्व में वीरेंद्र दुबे एवं केदार जैन की टीम ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की।साथ ही महासम्मेलन के लिए 16 से 30 सितम्बर के बीच का समय मांगा।मुख्यमंत्री ने सम्मेलन हेतु अपनी सहमति प्रदान किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

लेकिन तिथि एवं स्थान का निर्धारण नहीं हो पाया है।मिली जानकारी के अनुसार इसके लिए मोर्चा के संचालक एक दो दिनों में पुनः मुलाकात करेंगे।यद्यपि 16 सितम्बर से 30 सितम्बर के बीच महासम्मेलन का होना तय हुआ है।महा सम्मेलन सभी की सहभागिता से हो इसके लिए हम तत्पर तथा प्रयासरत हैं।

मुख्यमंत्री से भेंट के दौरान वीरेंद्र दुबे ने  वर्ष बंधन, वेतन विसंगति एवं अनुकंपा नियुक्ति से संबंधित मुद्दों को उठाया जिस पर मुख्यमंत्री ने सभी मुद्दों को गंभीरता से सुना।मुख्यमंत्री से मिलने वाले प्रतिनिधियों में धर्मेश शर्मा, सांत्वना ठाकुर, स्मृति दुबे, ताराचंद जायसवाल, पवन सिंह  कार्तिक गायकवाड, आदि शामिल थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close