छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन करेगा शिक्षक दिवस का बहिष्कार

Shri Mi
1 Min Read

शिक्षक पंचायत,बस्तर,शिक्षामंत्री.धरना प्रदर्शन,शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चा,प्रान्तीय संचालक विकास सिंह राजपूत,नवीन शिक्षाकर्मी संघ,प्रदेशाध्यक्ष व शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चागरियाबंद।छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के बैनर तले अपने चार सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलनरत सहायक शिक्षकों ने 5 सितंबर को शिक्षक दिवस के दिन अपने मांगों के समर्थन में काला दिवस मनाकर विरोध प्रदर्शित करेंगे फेडरेशन के जिला संयोजक अशोक तिवारी ने बताया कि फेडरेशन के प्रांतीय कार्यकारिणी के निर्णयानुसार 5 सितम्बर शिक्षक दिवस के दिन शाला में काला वस्त्र/काली पट्टी धारण कर अपना विरोध शासन को दर्ज कराएंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने समस्त सहायक शिक्षक संवर्ग के शिक्षकों से शासन के दोहरी नीति के विरोध में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर गतिविधियों को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदर्शित करने का अनुरोध किया।

उन्होंने आगे कहा कि जिले के विकासखंड मुख्यालयों में शाला समय के पश्चात 5 मिनट का मौन रखकर शासन से अपील करेंगे की हमारी जायज़ मांगों पर शीघ्र निर्णय करे और हमे इस शिक्षक दिवस पर सौगात दे।

फेडरेशन के जिला संयोजक अशोक तिवारी,सह संयोजक यादवेंद्र गजेंद्र,महामंत्री सहदेव सेन,ब्लॉक संयोजक यशवंत नाग,राजेन्द्र ठाकुर,खिलावन साहू,योगेश ध्रुव,ताजेन्द्र ध्रुव,छबिश्याम साहू,दिलीप वर्मा,शिवकुमार साहू,थानसिंग सिन्हा,टीकाराम साहू,लताबेला मोंगरे,उर्मिला साहू,डोमेन्द्र कँवर आदि ने सफल बनाने की अपील की।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close