भारत बंद कल,यहां बंद रहेंगे स्कूल और कॉलेज,आदेश जारी

Shri Mi
2 Min Read

ग्वालियर।गुरूवार 6 सितम्बर को भारत बंद के दृष्टिगत जिले के सभी महाविद्यालयों में अवकाश घोषित किया गया है। कलेक्टर  अशोक कुमार वर्मा द्वारा दिए गए निर्देशानुसार अतिरिक्त संचालक उच्च शिक्षा विभाग डॉ. एम आर कौशल ने जिले के समस्त महाविद्यालयों के प्राचार्यों को इस संबंध में निर्देश जारी किए हैं। महाविद्यालयों के साथ ही जिले में संचालित छात्रावासों के अधीक्षक भी अपने-अपने छात्रावास में उपस्थित रहेंगे। किसी भी छात्र-छात्राओं को लिखित अनुमति के बिना छात्रावास के बाहर जाने की अनुमति नहीं दी जायेगी। शांति व्यवस्था एवं कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए समस्त महाविद्यालयों को निर्देशों का पालन सुनिश्चित करने को कहा गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वही भारत बंद की सूचना प्राप्त होने पर जिला प्रशासन शिवपुरी ने जिले में स्थित सभी शासकीय एवं अशासकीय विद्यालय 06 सितम्बर  बंद रखने के निर्देश जारी किए है लेकिन शिक्षण संस्थाओं में शिक्षक उपस्थित होकर अपना शिक्षण कार्य करेंगे।जिला मजिस्ट्रेट शिल्पा गुप्ता ने 06 सितम्बर को कतिपय संगठनों द्वारा भारत बंद की सूचना प्राप्त होने पर जिले में कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए बच्चों को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए जिले के सभी शासकीय एवं अशासकीय विद्यालय 06 सितम्बर को बंद रखे जाने के आदेश जारी किए है। लेकिन विद्यालय में उपस्थित होकर शिक्षणगण एवं स्टॉफ अपना कार्य करेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close