जब मां के डर से युवक ने अपने किडनैपिंग का बनाया झूठा बहाना,पुलिस 8 घंटे रही परेशान,आखिरकार….

Shri Mi
2 Min Read

रामानुजगंज (पृथवी लाल केशरी)। एक युवक ने अपने मां के डर से किडनैप होने का बनाया बहाना जिसके कारण पुलिस लगभग आठ घंटे परेशान रही अंततः दोस्तों ने खोलो राज। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 8 निवासी सफीक अंसारी अपने 14 वर्षीय पुत्र परवेज आलम को पैसा देकर मुर्गा लेने को कहा परवेज आलम ने अपने दोस्तों के साथ घूमने निकली गया और वह शाम 4:00 बजे तक घर वापस नहीं लौटा उसके पिता चौपाटी में बिरयानी बेचने का रोजगार करते हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

6 घंटा का समय व्यतीत होने के बाद उसकी मां साहिबा बेगम से रहा नहीं गया और सीधा पुलिस थाने पहुंच आप बीती सुनाई पुलिस ने तत्काल युवक को खोजने निकल पड़ी जिसमें थाना प्रभारी भारतद्वाज सिंह एएसआई राजकुमार साहू प्रधान आरक्षक अनिल पटेल आरक्षकों में राकेश तिवारी मनोहर आदि ढूंढना शुरू किय।

अंततः पावर हाउस बैरियर के पास परवेज आलम हंसते हुए सामने से आ रहा था जब पुलिस टीम ने उससे पूछा ताछ कि तो उसने बताया कि कुछ लोग हमारा किडनैप कर लिए थे और हमें तातापानी ले गए थे वहां से मैं भागते हुए आ रहा हूं इसकी बातों से पुलिस संतुष्ट नहीं हुई इसके दोस्तों को बुलाने को कहा इसके दो दोस्तों में अलफाज़ एवं शहजाद से जब पुलिस पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि परवेज आलम सुबह लगभग 10:00 बजे हम लोग के पास आया।

और वहां से पहले वन वाटिका गया इसके बाद ताता पानी निकल गया अपने मां के डर से अपना बाइक झाड़ी में फेंककर आप लोग से किडनैपिंग का बहाना बना रहा है पुलिस सच्चाई जानकर हैरान रह गई की 14 साल का युवक इतना शातिर निकलेगा शायद किसी ने ऐसा सोचा भी ना होगा हिदायत दे कर उसको छोड़ दिया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close