लालखदान ROB से परेशानी,काँग्रेस ने सौंपा ज्ञापन,चक्का जाम की चेतावनी

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता एवं लाल खदान महमन्द निवासी अभय नारायण राय ने एस.डी.एम दृ रायपुर को ज्ञापन पत्र सौंप कर आर.ओ.बी. निर्माण के दौरान फाटक के दोनो ओर के निवासीयों के तखलीफों से अवगत कराया वहीं फाटक के दोनो ओर जान-लेवा गड्डों के कारण हो रही दुर्घटनाओं के लिए रेल प्रशासन सेतु निगम के अधिकारियों को जिम्मेदार मानते हुवे आवश्यक हस्तक्षेप कर एस.डी.एम. से मरम्मत कराने की अपील की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

राय ने ज्ञापन पत्र में प्रति रविवार राधास्वामी सत्यसंग में जाने वाले राधास्वामी के मानने वालों को हो रही परेशानियों का उल्लेख किया वही कैरियर प्वाइंट, सैन्ट फ्रान्सेस, चौकसे इंजियरिंग कालेज, दीक्षित नर्सिंक कालेज, लाल खदान महमन्द, प्राथमिक माध्यमिक एवं हाई स्कूल के छात्रों को हो रही परेशानियों का उल्लेख किया है।

रेल्वे फाटक से बोधन आटा चक्की तक किचड़ और पानी की तखलीफों से अवगत कराया है। लाल खदान के निवासी अपने घरों से बाहर नही निकल पा रहे है। साईड रोड की नाली में मिट्टी भर जाने के कारण सफाई नही होने पानी का बहाव रूक गया है जिससे किचड़ और किचड़ के छीटे घर के अन्दर जा रहा है।

अभय नारायण राय ने यह भी बताया की पुल बनने के दौरान बड़ी -बड़ी मशीने चलने से तथा साईड रोड पर 30 चक्का की धमक से घर के अन्दर की बाथरूम की दिवाल छत छोडकर अगल हो गई जिससे की कभी भी दुर्घटना की आशंका बनी हुई है। अभय ने ज्ञापन पत्र के माध्यम से यह चेतावनी भी दी है कि 10 सितम्बर दिन सोमवार तक मरम्मत नही होता है तो चक्काजाम करने नागरिक बाध्य होंगे जिसकी समस्त जवाबदारी शासन-प्रशासन की होगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close