10 सितंबर के भारत बंद के लिए कांग्रेस ने व्यापारी महासंघ से मांगा समर्थन

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र पांडे ने आज कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में कहा कि सरकार ने जनता से सत्ता में आने के लिए कहा था कि देश में महंगाई को कम करेंगे पर इस सरकार के आने के बाद कांग्रेस के 60 साल में जो महंगाई नहीं बढ़ेगी वह आज दिख रही है गरीब की थाली से भोजन गायब है और पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के कारण समान की दरो में आग लगा दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

शिवबालक कौशिक ने कहा कि देश में पहली बार ऐसा हुआ है जब पेट्रोल डीजल के दाम प्रतिदिन बढ़ रहे हैं यही भाजपा की सरकार जब कांग्रेस के शासनकाल में 6 महीने में एक बार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ते थे तो भाजपा हल्ला करती थी आज इनके पुराने वीडियो को देखकर हंसी आती है।जिन्होंने पेट्रोल डीजल के दाम को लेकर महंगाई बढ़ने की बात कर सरकार बनायी और आज महंगाई पर नियंत्रण नहीं कर पा रहे हैं।

बैठक का संचालन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष घनश्याम शिवहरे और आभार प्रदर्शन पार्षद बिहारी देवांगन ने किया बैठक के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने व्यापारी महासंघ से सोमवार को आयोजित देशव्यापी बंद पर नगर बंद के लिए समर्थन मांगा है।

बैठक मे घनश्याम शवहरे, शिवबालक कौशिक , जितेन्द्र पाण्डेय, टेकचंद कारड़ा, बिहारी देवागन,मोहित राजपूत, अशरफ वनक,राजकुमार यादव अनिल कौशिक, होजेफ भारमल, राजा इच्छप्रानी, चंद्रप्रकाश देवागन,नट्टु जायशी, प्रदीप ताम्रकार,क्रांति गिरी गोस्वामी,परविन्दर सिंह खेड़ा उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close