अमित जोगी बोले-बीजेपी,काँग्रेस हमे जितना रोकने की कोशिश करेंगे,हम उतना आगे बढ़ेंगे

रायपुर।मरवाही में भाजपा प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य एवं एक वरिष्ठ नेता द्वारा विधायक अमित जोगी को स्वयं बच्चा पैदा करने के बजाय मरवाही में पड़ोसियों के घर बच्चा पैदा होने पर पटाखे फोड़ने वाला बताया। वहीं पाटन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के विधानसभा प्रभारी और उनके खास द्वारा अमित जोगी के चरित्र पर टिप्पणी की गई।

भाजपा और कांग्रेस नेताओं के इन ब्यानों पर विधायक अमित जोगी ने जवाब देते हुए कहा है कि इस तरह के निजी और बिलो द बेल्ट ब्यानबाजी, व्यक्ति की गिरी हुई और दूषित सोच का नमूना है। जोगी ने कहा कि मैं केवल इतना कहूंगा कि जिन भाजपा और कांग्रेस नेताओं ने मेरे निजी जीवन पर ब्यान दिए हैं,  वो किस तरह के संस्कार और परिवार में पले बढ़े होंगे यह दर्शाता है।

जोगी ने कहा मरवाही का हर बच्चा, मेरा बच्चा है, उनके पैदा होने पर मैं पटाखे चलाऊँ, खुशियाँ मनाऊं, इससे भाजपा नेताओं के दिलों में क्यों आग लग रही है? जोगी ने कहा कि भाजपा के नेता अपनी जुबान लंबी करने के चक्कर में अपनी सोच छोटी कर बैठते हैं और भूल जाते हैं कि भाजपा ने जब मरवाही की एक बैगा माँ को मारा था तो अमित जोगी और उसकी पत्नी ऋचा जोगी ने ही उस असहाय बच्चे को अपनाया और पाला।

अमित जोगी ने कहा कि साफ है कि , हार का डर झलक रहा है। अमित जोगी, भाजपा कांग्रेस को खल रहा है।  जोगी ने कहा कि उनके विरुद्ध एक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत ब्यानबाजी की जा रही है। अमित जोगी को विवादास्पद बनाया रखना दोनो दलों का एक सूत्रीय कार्यक्रम है। जोगी ने कहा कि दोनों दलों के कुछ नेताओं ने जितना उन्हें रोकने का प्रयास किया वो उतना ही आगे बढ़े और आगे बढ़ते रहेंगे। मरवाही और पाटन में दोनों दलों को शिकस्त खानी पड़ेगी। हमने पूरी तैयारी कर ली है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...